लातेहार: सड़क दुर्घटना में चार घायल, एक की मौत

Latehar: बरवाडीह थाना क्षेत्र में विभिन्न मार्गों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार बाइक सवार घायल हो गये. घायलों में एक की मेदिनीनगर जाने के क्रम में मौत हो गयी. जबकि दो की हालत काफी नाजूक है. पहला हादसा बरवाडीह-कुटमू मेन सड़क पर कुल्ही नाला के समीप हुई. यहां एक बाइक पर दो लोग सवार होकर […] The post लातेहार: सड़क दुर्घटना में चार घायल, एक की मौत appeared first on lagatar.in.

Sep 21, 2024 - 05:30
 0  1
लातेहार: सड़क दुर्घटना में चार घायल, एक की मौत

Latehar: बरवाडीह थाना क्षेत्र में विभिन्न मार्गों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार बाइक सवार घायल हो गये. घायलों में एक की मेदिनीनगर जाने के क्रम में मौत हो गयी. जबकि दो की हालत काफी नाजूक है. पहला हादसा बरवाडीह-कुटमू मेन सड़क पर कुल्ही नाला के समीप हुई. यहां एक बाइक पर दो लोग सवार होकर डालटनगंज की ओर जा रहे थे. बाइक की रफ्तार काफी तेज थी. बाइक अचानक अनियंत्रित हो कर दुर्घटनागस्त हो गयी. स्थानीय लोगों ने दो बाइक सवारों को एंबुलेंस बुला कर घायल इलाज के लिए बरवाडीह स्वास्थ्य केंद्र भेजा. घायलों में भरदूल भुइंया और लालमुनि भुइंया शामिल हैं.

दोनों पलामू के छेचनी निवासी है. अस्पताल में इन दोनो घायलों का इलाज चल ही रहा था कि एक अन्य दुर्घटना में घायल दो बाइक सवारों को वहां लाया गया.कुटमू- महुआडांड़ मेन रोड अखरा के पास दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. जिसमे दोनो बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में रवींद्र सिंह, महुआडांड़ और धनेश्वर भुइंया, पीढ़े का नाम शामिल है. सभी घायलों का इलाज डॉ क्षितिज के द्वारा कर तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए डालटनगंज एमएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं घायल रवींद्र सिंह को डालटनगंज लेकर जाने के क्रम रास्ते में ही मौत हो गई. मृतक रवींद्र सिंह का बरवाडीह के ग्राम गढ़वाटांड़ में ससुराल है.

इसे भी पढ़ें – खड़गे की पत्र पर नड्डा के जवाब पर भड़की प्रियंका, कहा, 82 साल के नेता का निरादर किया…

The post लातेहार: सड़क दुर्घटना में चार घायल, एक की मौत appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow