लोकसभा ने पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने पर हॉकी टीम और नीरज चोपड़ा को बधाई दी, राहुल ने भी दी…

 राहुल  गांधी ने एक्स’पर कहा, पेरिस ओलंपिक 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतने पर बधाई.   आपने एक बार फिर भारत को बेहद गौरवान्वित किया है.  NewDelhi :  लोकसभा ने पेरिस ओलंपिक में भालाफेंक स्पर्धा में रजत पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा और कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम को शुक्रवार को […] The post लोकसभा ने पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने पर हॉकी टीम और नीरज चोपड़ा को बधाई दी, राहुल ने भी दी… appeared first on lagatar.in.

Aug 9, 2024 - 17:30
 0  3
लोकसभा ने पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने पर हॉकी टीम और नीरज चोपड़ा को बधाई दी, राहुल ने भी दी…

 राहुल  गांधी ने एक्स’पर कहा, पेरिस ओलंपिक 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतने पर बधाई.   आपने एक बार फिर भारत को बेहद गौरवान्वित किया है.

 NewDelhi :  लोकसभा ने पेरिस ओलंपिक में भालाफेंक स्पर्धा में रजत पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा और कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम को शुक्रवार को बधाई दी. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन में प्रश्नकाल आरंभ होने से पहले पेरिस ओलंपिक में शुक्रवार को भारत को मिले इन दो पदकों को उल्लेख किया. उन्होंने कहा, आठ अगस्त को पेरिस ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने कांस्य पदक जीतकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है.

नीरज चोपड़ा ने भालाफेंक प्रतियोगिता में रजत पदक जीतकर नया इतिहास रचा

नीरज चोपड़ा ने भालाफेंक प्रतियोगिता में रजत पदक जीतकर भारतीय खेल जगत में नया इतिहास रचा है.इससे युवाओं को प्रेरणा मिलेगी. बिरला ने कहा, हम खिलाड़ियों को उनकी भावी सफलता के लिए शुभकामना देते हैं. इसके बाद सदस्यों ने मेज थपथापाकर भारतीय खिलाड़ियों की सराहना की. नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक की भालाफेंक स्पर्धा में रजत पदक जीतकर लगातार दो ओलंपिक पदक जीतने वाले पहले भारतीय ट्रैक और फील्ड खिलाड़ी बन गये. दूसरी तरफ, भारतीय हॉकी टीम ने स्पेन को 2 . 1 से हराकर कांस्य पदक अपने नाम किया.

आप हमेशा ही चैंपियन हैं…नीरज चोपड़ा…

कांग्रेस ने नीरज चोपड़ा को पेरिस ओलंपिक की भालाफेंक स्पर्धा में रजत पदक जीतकर लगातार दो ओलंपिक पदक जीतने वाला पहला भारतीय ट्रैक और फील्ड खिलाड़ी बनने पर शुक्रवार को उन्हें बधाई दी. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर कहा, आप हमेशा ही चैंपियन हैं. नीरज चोपड़ा, आपकी अभूतपूर्व उपलब्धि के लिए बहुत-बहुत बधाई.

यह देश के लिए अत्यंत खुशी और गौरव का क्षण है

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने भी चोपड़ा की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी. गांधी ने एक्स’पर कहा, पेरिस ओलंपिक 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतने पर बधाई. उन्होंने कहा, आपने एक बार फिर भारत को बेहद गौरवान्वित किया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर कहा, नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर से ओलंपिक में भारत का झंडा बुलंद करते हुए रजत पदक हासिल किया. देश के लिए अत्यंत खुशी और गौरव का क्षण है.

The post लोकसभा ने पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने पर हॉकी टीम और नीरज चोपड़ा को बधाई दी, राहुल ने भी दी… appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow