लोहरदगा : अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में सीटीसीए, जीटीपीएस व नदिया हाई स्कूल विजयी

Lohardaga : लोहरदगा जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित अंडर 16 स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में तीन मैच खेले गए. जिसमें सीटीसीए, जीटीपीएस व नदिया हाई स्कूल की टीम विजयी रही. एसएस पब्लिक स्कूल कुटमू व सीटीसीए के बीच खेले गए पहले मैच में सीटीसीए की टीम 9 विकेट से विजयी रही. एसएस पब्लिक स्कूल […] The post लोहरदगा : अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में सीटीसीए, जीटीपीएस व नदिया हाई स्कूल विजयी appeared first on lagatar.in.

Oct 16, 2024 - 17:30
 0  1
लोहरदगा : अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में सीटीसीए, जीटीपीएस व नदिया हाई स्कूल विजयी

Lohardaga : लोहरदगा जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित अंडर 16 स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में तीन मैच खेले गए. जिसमें सीटीसीए, जीटीपीएस व नदिया हाई स्कूल की टीम विजयी रही. एसएस पब्लिक स्कूल कुटमू व सीटीसीए के बीच खेले गए पहले मैच में सीटीसीए की टीम 9 विकेट से विजयी रही. एसएस पब्लिक स्कूल की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 57 रन ही बना सकी. टीम की ओर से शीर्ष ने 30 रन बनाए.वहीं सीटीसीए टीम के प्रिंस व आर्ययन सिंह ने तीन-तीन, जबकि अनिरुद्ध ने दो विकेट झटके. जवाबी पारी खेलने उतरी सीटीसीए की टीम एक विकेट के नुकसान पर 9 ओवर में 60 रन बनाकर विजेता बनी. अर्जुन ने 22 व सुशांत ने नाबाद 19 रन बनाए.

टूर्नामेंट का दूसरा मैच चुन्नीलाल हाई स्कूल व जीटीपीएस के बीच खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चुन्नीलाल हाई स्कूल की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए. सोनू ने सर्वाधिक 42 रन, जबकि इरफान ने 24 व कुणाल साहू ने 13 रन बनाए. जीटीपीएस के आयुष ने दो व जैगम खान ने एक विकेट झटके. जवाबी पारी खेलने उतरी जीटीपीएस की टीम ने 16 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाकर जीत दर्ज की. टीम की तरफ से जागृत ने 42, जबकि आयुष व जैगम ने 16-16 रन बनाए. चुन्नीलाल हाई स्कूल के वंश ने दो, जबकि आयुष व सुमित ने एक- एक विकेट लिया. मैच को जीटीपीएस की टीम ने तीन विकेट से जीत लिया. तीसरा मैच नदिया हाई स्कूल व डीएवी पब्लिक स्कूल के बीच हुआ. नदिया हाई स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए. इसमें विवेक ने 38 व रंजीत ने 37 रन का योगदान दिया. डीएवी के उज्ज्स व आदित्य ने एक-एक विकेट लिये. जवाबी पारी खेलने उतरी डीएवी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 80 रन ही बना सकी. अथर्व साहू ने सर्वाधिक 28 रन बनाए. नदिया स्कूल के मनीष उरांव ने 3 व रंजीत महली ने दो विकेट झटके. नदिया हाई स्कूल मैच को 77 रन से जीत लिया.

यह भी पढ़ें : झारखंड पार्टी 20 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, पांच उम्मीदवारों की घोषणा

The post लोहरदगा : अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में सीटीसीए, जीटीपीएस व नदिया हाई स्कूल विजयी appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow