संविधान नहीं, घमंडिया गठबंधन और भ्रष्टाचारी हैं खतरे में : गौरव भाटिया

Ranchi : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड और झारखंड की जनता को हमेशा दिल में रखा. भगवान बिरसा मुंडा को आदर्श माना. जनजातीय समाज के लिए चिंतित रहें. उसे सशक्त बनाने के लिए कई कदम उठाएं. जनता ने मन बना लिया है कि नरेंद्र मोदी को […]

May 20, 2024 - 05:30
 0  5
संविधान नहीं, घमंडिया गठबंधन और भ्रष्टाचारी हैं खतरे में : गौरव भाटिया
संविधान नहीं, घमंडिया गठबंधन और भ्रष्टाचारी हैं खतरे में : गौरव भाटिया

Ranchi : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड और झारखंड की जनता को हमेशा दिल में रखा. भगवान बिरसा मुंडा को आदर्श माना. जनजातीय समाज के लिए चिंतित रहें. उसे सशक्त बनाने के लिए कई कदम उठाएं. जनता ने मन बना लिया है कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे और वह जनता की सेवा के अपने कार्य को आगे बढ़ाएंगे. वे रविवार को हरमू रोड स्थित बीजेपी के मीडिया सेंटर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि चार चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. जनता ने मन बना लिया है कि इस चुनाव में भाजपा 370 से अधिक सीट जीतेगी. एनडीए 400 पार होगा. उन्होंने कहा कि घमंडियां गठबंधन में भ्रष्टाचारियों की फौज है. वे एनडीए-बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने का कुंठित प्रयास कर रहे हैं. भ्रष्टाचारियों पर प्रधानमंत्री मोदी की ईमानदारी भारी पड़ रही है.

इसे भी पढ़ें – पीएम मोदी ने 22 लोगों को अरबपति बनाया, हम करोड़ों को लखपति बनायेंगे : प्रयागराज में बोले राहुल

भ्रष्टाचारियों की तिकड़ी क्राइम मास्टर गोगो है

भाटिया ने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचारियों की तिकड़ी है. कांग्रेस, झामुमो और राजद एक साथ है. भ्रष्टाचारियों की तिकड़ी क्राइम मास्टर गोगो है. ये जनता को देने नहीं लेने आए हैं. बिना जनता से लिए नहीं जाएंगे. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कांग्रेस से सबक लिया. यही कारण है कि 10 समन देने के बाद भी ईडी के पास नहीं गए. अगर हुए भ्रष्टाचार नहीं किए हैं, तो जाकर जवाब देना चाहिए. यह जनता की कमाई है. उसे लूट कर परिवार को आगे बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. इनकी नीतियां झारखंड की जनता की विरोधी है. झारखंड में भ्रष्टाचार चरम पर है. घुसपैठियों पर लगाम नहीं है. विधि व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है. राज्य सरकार ने जनजातीय समाज के लोगों की जमीन ली. इसका आवंटन जनजातीय युवाओं को करना चाहिए, ताकि वे उद्योग लगाएं और आगे बढ़ें. पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जनजातीय समाज का हक छीनकर वह जमीन परिवार के सदस्य को आवंटित कर दिया.

आलमगीर आलम के मामले में रत्ती भर भी शर्म कांग्रेस की नहीं बची

पूर्व मंत्री आलमगीर आलम के मामले में रत्ती भर भी शर्म कांग्रेस की नहीं बची. राहुल गांधी ने इसपर एक शब्द नहीं कहा. इस्तीफा नहीं मांगा. पूरे विश्व में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी परिवार लालू, सोरेन और गांधी है. लोकतंत्र के लिए चिंताजनक है. लोकतंत्र को इनसे खतरा है. आलमगीर आलम के पीए के नौकर के घर से नोटों का पहाड़ मिलता है. इसपर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन कुछ नहीं बोलते. इनका एकमात्र मकसद है, परिवार का भला करो, परिवार को आगे बढ़ाओ. जनता से मतलब नहीं है.

आलमगीर और हेमंत सोरेन जल्द जेल से बाहर नहीं निकाल पाएंगे

भाटिया ने कहा कि आलमगीर आलम और हेमंत सोरेन जल्द जेल से बाहर नहीं निकाल पाएंगे. उनसे जनता का एक-एक पैसा वसूला जाएगा. इस चुनाव में भ्रष्टाचार बहुत बड़ा मुद्दा है. अरविंद केजरीवाल बेशर्म नंबर वन हैं. उन्हें नियमित नहीं, अंतरिम जमानत मिली है. पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर एक उंगली में नहीं उठी. कोई दाग तक नहीं लगा. झारखंड की सभी 14 सीट पर एनडीए के प्रत्याशी विजयी होंगे. इस बार बीजेपी और एनडीए को देश भर में 400 से अधिक सीटें मिलेगी. यूपीए के 10 साल के शासन में बड़े पैमाने पर घुसपैठियों को देश में घुसने दिया गया. वे देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं. भारतीय नागरिकों का हक मार रहे हैं. वे पूरे देश की संस्कृति के लिए खतरा हैं. झारखंड में भी यही स्थिति है. जनजातीय समाज का अभिमान और संस्कृति उनसे खतरे में पड़ गया है. वे मूल रूप को बदलने का काम कर रहे हैं. जमीन हड़प रहे हैं. पुलिस में शिकायत दर्ज करने पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

खतरे में नहीं है संविधान

उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की पराकाष्ठा है. संविधान खतरे में नहीं है. घमंडियां खतरे में है. भ्रष्टाचारी खतरे में हैं. भ्रष्टाचार करने वाले किसी को बख्शा नहीं जाएगा. भ्रष्टाचार करेंगे तो सलाखों के पीछे ही रहेंगे. आने वाले दिनों में भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था होगी. इसमें झारखंड की भी भूमिका होगी. 53 साल के अपरिपक्व नेता राहुल गांधी कहते हैं कि बहुसंख्यक के लिए देश में जगह नहीं है. हलाला, बहु विवाह को ठीक मानते हैं. ट्रिपल तलाक को वापस लाने की बात करते हैं.

मोदी के कार्यकाल में 18 करोड़ लोगों को नई नौकरी मिली

इपीएफओ के आंकड़े बताते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में 18 करोड लोगों को नई नौकरी मिली. मुद्रा योजना में 45 करोड़ लोगों ने लोन लेकर अपना व्यवसाय शुरू किया. 1 साल में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में राजस्थान में सबसे अधिक 30% बेरोजगारी दर थी. यही बीजेपी शासित यूपी में यह दो पर्सेंट थी. यूपीए के 10 साल के कार्यकाल में महंगाई दर डबल डिजिट से नीचे कभी नहीं आई. प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में यह कभी डबल डिजिट तक नहीं गई. कोरोना काल में भी महंगाई दर पर लगाम रहा. उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण देने की इजाजत संविधान नहीं देता है. भाजपा संविधान का पालन पूरी तरह करने के लिए संकल्पित है.
इसे भी पढ़ें –बोकारो : जनता ने इस बार मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है- कल्पना

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow