सरिया से लापता बच्चा ढाई महीने बाद धनबाद से बरामद II समेत गिरिडीह की 3 खबरें एक साथ

Sariya (Giridih) : सरिया थाना क्षेत्र से करीब ढाई महीने पहले एक बच्चा चंदन कुमार दास घर से लापता हो गया था. सरिया पुलिस ने बच्चो को धनबाद से बरामद किया. चंदन पिछले 29 अप्रैल को अपने घर सरिया के मंदरामो से खेलते समय लापता हो गया था. परिजनों ने उसकी कापी खोजबीन की, लेकिन […]

Jul 17, 2024 - 05:30
 0  4
सरिया से लापता बच्चा ढाई महीने बाद धनबाद से बरामद II समेत गिरिडीह की 3 खबरें एक साथ

Sariya (Giridih) : सरिया थाना क्षेत्र से करीब ढाई महीने पहले एक बच्चा चंदन कुमार दास घर से लापता हो गया था. सरिया पुलिस ने बच्चो को धनबाद से बरामद किया. चंदन पिछले 29 अप्रैल को अपने घर सरिया के मंदरामो से खेलते समय लापता हो गया था. परिजनों ने उसकी कापी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. थकहार कर परिजनों ने सरिया थाना में आवेदन देकर बच्चे को खोजने की गुहार लगाई. सरिया पुलिस बच्चे की खोज शुरू कर दी और करीब ढाई महीने बाद बच्चे को खोज निकाला. यह जानकारी सरिया एसडीपीओ ने मंगलवार को दी. उन्होंने बताया कि बच्चे का धनबाद जिले से बरामद किया गया है. बच्चा धनबाद कैसे पहुंचा इसकी पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया है. परिजन काफी खुश हैं.

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

Bengabad (Giridih) : सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान धनबाद के एक निजी क्लीनिक में सोमवार देर रात को मौत हो गई. बेंगाबाद थाना क्षेत्र के मानजोरी हाड़ोडीह निवासी विजय राम का पुत्र सत्यम कुमार (23 वर्ष) 5 जुलाई को महेशमुंडा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर बघरा के समीप दो बाइक के बीच टक्कर में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. परिजनों ने उसे इलाज के लिए धनबाद के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया था. जहां उसकी मौत हो गई. सत्यम कुमार एक होनहार युवक था. वह समाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता था. शव  घर पहुंचते ही परिजनों के रुदन से माहौल गमगीन हो गया.

तिसरी में बाइक के धक्के से महिला घायल, रेफर

घायल महिला का इलाज करते डॉक्टर

Tisri (Giridih) : तिसरी थाना क्षेत्र के चंदौरी-लोकाय मुख्य मार्ग स्थित अड़सार के समीप मंगलवार को बाइक सवार ने एक राहगीर महिला को धक्का मार दिया. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. धक्का मारने के बाद बाइक सवार भाग निकला. घायल महिला अड़सार निवासी मो. इदरीश की पत्नी मेमोन खातून (60 वर्ष) बताई जा रही है. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को निजी अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टर ने प्राथिमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया. महिला के सिर में गहरी चोट है.

यह भी पढ़ें : बोकारो : झारखंड में मची है सरकारी लूट, सड़क पर घूम रहे बेरोजगार युवा- अनुराग ठाकुर

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow