हजारीबाग: डेढ़ साल के बच्चे से साथ महिला लापता

Hazaribagh: बड़ा बाजार ओपी क्षेत्र के हुरहुरू से बीस वर्षीय महिला सोनी कुमारी अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ लापता हो गई है. इस संबंध में पति चंदन कुमार शर्मा ने बड़ा बाजार ओपी में लिखित आवेदन देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. आवेदन के अनुसार हुरहूरू स्थित न्यू लाइफ लाइन हॉस्पिटल से पत्नी […] The post हजारीबाग: डेढ़ साल के बच्चे से साथ महिला लापता appeared first on lagatar.in.

Jul 20, 2024 - 05:30
 0  3
हजारीबाग: डेढ़ साल के बच्चे से साथ महिला लापता

Hazaribagh: बड़ा बाजार ओपी क्षेत्र के हुरहुरू से बीस वर्षीय महिला सोनी कुमारी अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ लापता हो गई है. इस संबंध में पति चंदन कुमार शर्मा ने बड़ा बाजार ओपी में लिखित आवेदन देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. आवेदन के अनुसार हुरहूरू स्थित न्यू लाइफ लाइन हॉस्पिटल से पत्नी सोनी कुमारी अपनी सासू मां के साथ रुटीन चेकअप के लिए आई थी. चेकअप के बाद जांच करवाने के नाम पर सोनी कुमारी अस्पताल के बाहर आई. सासू मां किसी से फोन पर बात करने में व्यस्त हो गई तभी बहू अपने डेढ़ वर्षीय बेटे को लेकर एकाएक गायब हो गई.

सासू मां ने जब फोन रखा तो देखा कि उनकी बहू नहीं है. उन्होंने अपने बेटे को फोन कर बुलाया और थाने को भी सूचना दी गई. पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी को चेक किया तो पाया कि दोपहर 2 बजकर 5 मिनट तक वह अस्पताल के पास ही थी, लेकिन उसके बाद 2 बजकर 10 मिनट से पत्नी का फोन भी स्विच ऑफ हो गया था. पति ने पुलिस से पत्नी और बच्चे को खोजने की गुहार लगाई है. इस संबंध में बड़ा बाजार ओपी प्रभारी बिट्टू रजक ने बताया कि परिजनों द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी खंगाल रही है. साथ ही टेक्निकल विभाग की मदद से पुलिस ने जल्द ही महिला और बच्चे को खोज निकालने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें – Breaking : सरकार संग सहायक पुलिसकर्मियों की वार्ता विफल, तोड़ा बैरिकेडिंग, सीएम आवास पर पत्थरबाजी

The post हजारीबाग: डेढ़ साल के बच्चे से साथ महिला लापता appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow