अरविंद केजरीवाल ने कहा, वे दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे, तुरंत हों चुनाव

  NewDelhi :   दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा. केजरीवाल ने आज रविवार को आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही.       नेशनल खबरों के लिए यहां क्लिक करें  Arvind Kejriwal […] The post अरविंद केजरीवाल ने कहा, वे दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे, तुरंत हों चुनाव appeared first on lagatar.in.

Sep 16, 2024 - 05:30
 0  1
अरविंद केजरीवाल ने कहा, वे दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे, तुरंत हों चुनाव

  NewDelhi :   दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा. केजरीवाल ने आज रविवार को आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही.

      नेशनल खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


केजरीवाल ने ऐलान किया कि आज से दो दिन के बाद मैं इस्तीफा देने जा रहा हूं मैं तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा, जब तक जनता अपना फैसला नहीं सुना देती कि केजरीवाल ईमानदार है…

शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को जमानत मिली है

बता दें कि शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गयी है.  केजरीवाल ने दिल्ली में तुरंत चुनाव  कराने की मांग करते हुए कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं  कि सुप्रीम कोर्ट ने कुछ कंडीशन लगाई है. केजरीवाल ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा, पिछले 10 साल में इन्होंने कंडीशन लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

केजरीवाल ईमानदार हैं तो जमकर मेरे पक्ष में वोट देना

अरविंद केजरीवाल  ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने कानून बनाकर मेरे काम बंद करने की कोशिश की. अगर आपको (जनता) लगता है केजरीवाल ईमानदार हैं तो जमकर मेरे पक्ष में वोट देना. कहा कि फरवरी में चुनाव हैं. केजरीवाल ने मांग की कि चुनाव तुरंत करायें जायें. नवंबर में महाराष्ट्र के साथ ही चुनाव करायें जाने चाहिए.

इनका मकसद था आम आदमी पार्टी को तोड़ना, केजरीवाल को तोड़ना

केजरीवाल ने कहा,  इनका मकसद था आम आदमी पार्टी को तोड़ना, केजरीवाल को तोड़ना. कहा कि भाजपा का फॉर्मूला है कि पार्टी तोड़ दो, विधायकों को तोड़ दो,  ईडी की रेड करा दो. इनको लग रहा था कि केजरीवाल को जेल में डालकर पार्टी तोड़ देंगे.  सीएम ने इस्तीफा नहीं देने का कारण बताया कि वे देश के जनतंत्र को बचाना चाहते थे. अगर मैं इस्तीफा दे देता..तो ये लोग एक-एक कर सबको जेल में डालते.

 सिद्धारमैया, ममता बनर्जी, पिनाराई विजयन सबके खिलाफ केस कर रखा है

उदाहरण दिया कि इन्होंने सिद्धारमैया, ममता बनर्जी, पिनाराई विजयन सबके खिलाफ केस कर रखा है. केजरीवाल ने कहा कि वे देश के तमाम मुख्यमंत्रियों से कहेंगे कि अगर मुख्यमंत्री रहते हुए आप पर केस किया जाये तो अपने पद से इस्तीफा मत देना. कहा कि भाजपा के हर षडयंत्र से मुकाबला करने की ताकत आम आदमी पार्टी  में है क्योंकि हम ईमानदार हैं.

The post अरविंद केजरीवाल ने कहा, वे दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे, तुरंत हों चुनाव appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow