एग्जिट पोल भाजपा की हताशा का प्रमाण : पटेल

Hazaribagh : इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल ने एग्जिट पोल को भाजपा की हताशा का प्रमाण बताया है. यह बात उन्होंने जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही. उन्होंने कहा कि भाजपा की यह चाल कांग्रेस पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और जनता के समर्थन से घबराहट का परिणाम है. […]

Jun 3, 2024 - 05:30
 0  4
एग्जिट पोल भाजपा की हताशा का प्रमाण : पटेल

Hazaribagh : इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल ने एग्जिट पोल को भाजपा की हताशा का प्रमाण बताया है. यह बात उन्होंने जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही. उन्होंने कहा कि भाजपा की यह चाल कांग्रेस पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और जनता के समर्थन से घबराहट का परिणाम है. इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे. मुन्ना सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और उन्हें आने वाले चुनावों के लिए तैयार रहने का संदेश दिया. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी सच्चाई और जनसेवा के मार्ग पर चलते हुए जनता के हितों की रक्षा करती रहेगी.

प्रेस कांफ्रेंस में उपस्थित सभी लोगों ने जय प्रकाश भाई पटेल और मुन्ना सिंह की बातों का समर्थन किया और पार्टी के प्रति अपनी वफादारी और प्रतिबद्धता व्यक्त की. मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष भीम कुमार, कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता निशार ख़ान, अशोक देव, अजय गुप्ता, अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष साजिद अली खान, केडी सिंह उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :  लोकसभा चुनाव : सातवें चरण में झारखंड में 70.88 फीसदी मतदान, चार चरणों में ओवरऑल 66.19 प्रतिशत वोटिंग

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow