कांग्रेस ने बीजूपाड़ा से किया चुनावी अभियान का शुभारंभ, कहा, लोग अब भाजपा की हकीकत समझ रहे हैं

Ranchi : गांधी जयंती के मौके पर चान्हो प्रखंड के बिजूपाड़ा चौक में मांडर के पूर्व विधायक एवं स्वतंत्रता सेनानी सोमा टाना भगत की जयंती पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करके कांग्रेस ने अपने विधानसभा चुनाव का आगाज किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि लोग अब भाजपा की हक़ीक़त समझ […] The post कांग्रेस ने बीजूपाड़ा से किया चुनावी अभियान का शुभारंभ, कहा, लोग अब भाजपा की हकीकत समझ रहे हैं appeared first on lagatar.in.

Oct 3, 2024 - 05:30
 0  1
कांग्रेस ने बीजूपाड़ा से किया चुनावी अभियान का शुभारंभ, कहा, लोग अब भाजपा की हकीकत  समझ रहे हैं

Ranchi : गांधी जयंती के मौके पर चान्हो प्रखंड के बिजूपाड़ा चौक में मांडर के पूर्व विधायक एवं स्वतंत्रता सेनानी सोमा टाना भगत की जयंती पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करके कांग्रेस ने अपने विधानसभा चुनाव का आगाज किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि लोग अब भाजपा की हक़ीक़त समझ रहे हैं और कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन के पक्ष में पूरे प्रदेश में हवा बह रही है.कमलेश ने कहा कि गुजरात के रहनेवाले महात्मा गांधी और सरदार पटेल ने देश की आजादी के लिए काम किया और आज उसी गुजरात के रहनेवाले मोदी और शाह क्या कर रहे है ये किसी से छुपा नही है.

समाज को तोड़ने की कीमत भाजपा को चुकानी होगी :बंधु

इस मौके पर कांग्रेस चुनावी घोषणा पत्र कमेटी के चेयरमैन बंधु तिर्की ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा झारखंड के लोग अपनी खुली आंखों से देख रहे हैं. चुनाव में भाजपा को इसकी कीमत चुकानी होगी. कांग्रेस ही एक अकेली ऐसी पार्टी है जो एक ओर देश के स्वतंत्रता सेनानियों के बताये रास्ते पर चलती है वही दूसरी ओर आम जनता की जरूरत, अपेक्षा और आकांक्षा का भी ख्याल रखते हुए अपनी नीति और योजनायें तैयार करती है. श्री तिर्की ने कहा कि पूरे विश्व में महात्मा गांधी के त्याग, बलिदान एवं समर्पण को याद किया जाता है और देश की आजादी में कदम से कदम मिलाकर साथ चलने वाले टाना भगत पूरी दुनिया में सादगी के प्रमाण हैं. भाजपा झारखंड के टुकड़े-टुकड़े करने पर तुली है.

झारखंड की जनता सब समझ चुकी है : विधायक

मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि 2019 के पहले गिने चुने लोगों को ही पेंशन मिलता था लेकिन अब एक भी आदमी ऐसा नहीं होगा जिसे पेंशन न मिलता हो. उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों का 2 लाख रुपया तक का ऋण माफ कर दिया है और इससे बड़ी संख्या में किसानों को फायदा मिला है. श्रीमती तिर्की ने कहा कि झारखंड की जनता सब समझ चुकी है और अबकी बार जीतने के बाद मांडर विधानसभा के विकास का मॉडल सभी के लिये देखने लायक होगा. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू ने सभी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील की.इस मौके पर सुरेश बैठा, रविंद्र सिंह, अविनाश साहू, सुंदरी तिर्की, बेलस तिर्की, स्मारक समिति के अध्यक्ष मंगरू भगत, जुल्फिकार अली, शिव उरांव, अजीत सिंह, मो मोजीबुल्लाह, सज्जाद अंसारी सहित अनेक लोग मौजूद थे.

The post कांग्रेस ने बीजूपाड़ा से किया चुनावी अभियान का शुभारंभ, कहा, लोग अब भाजपा की हकीकत समझ रहे हैं appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow