गिरिडीह : जमुआ में पुलिस का छापा, 565 बोलत अंग्रेजी शराब जब्त

Jamua (Giridih) : जमुआ पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाकर बड़ी सफलता हासिल की है. खोरीमहुआ के एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर 565 बोलत अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की. एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि कि एक ब्लू रंग की टोयोटा कार (BR01BF-2358) […]

Jun 5, 2024 - 17:30
 0  4
गिरिडीह : जमुआ में पुलिस का छापा, 565 बोलत अंग्रेजी शराब जब्त

Jamua (Giridih) : जमुआ पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाकर बड़ी सफलता हासिल की है. खोरीमहुआ के एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर 565 बोलत अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की. एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि कि एक ब्लू रंग की टोयोटा कार (BR01BF-2358) में अवैध अंग्रेजी शराब लोड कर जमुआ से कोडरमा की ओर ले जाई जा रही है. प्राप्त सूचना के आलोक में एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर खोरीमहुआ चौक के पास वाहन चेकिंग शुरू की गई. पुलिस को देख शराब लदे वाहन का चालक वाहन को तेजी से भगाते हुए धनवार की ओर ले जाने लगा. पुलिस ने वाहन का पीछा किया. यह देख चालक ने विशुनपुर गांव में वाहन को रोक अंधेरा का फायदा उठाते हुए भाग निकला. टीम ने वाहन से अवैध विदेशी शराब की बोतलें बरामद कर ली.

छापेमारी में जमुआ थाना के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह, एसआई मणिकान्त कुमार, देवरी थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू, हिरोडीह थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार अग्रवाल समेत अन्य पुलिस अधिकारी व जवान शामिल थे.

यह भी पढ़ें : मेरी नीतीश कुमार से कोई बातचीत नहीं हुईः चंपाई

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow