गिरिडीह : झूठ व लूट की सरकार को बेदखल करने की तैयारी में आजसू- सुदेश

डुमरी विधानसभा स्तरीय बैठक में पार्टी सुप्रीमो ने दिया टास्क Dumri : आजसू की डुमरी विधानसभा स्तरीय बैठक में भाग लेने पहुंचे पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने कहा कि राज्य की झूठ और लूट की सरकार को बेदखल करने के लिए पार्टी ने मुहिम शुरू की है और इसे सफल बनाएंगे. सुदेश महतो बैठक […]

Jul 17, 2024 - 05:30
 0  3
गिरिडीह : झूठ व लूट की सरकार को बेदखल करने की तैयारी में आजसू- सुदेश

डुमरी विधानसभा स्तरीय बैठक में पार्टी सुप्रीमो ने दिया टास्क

Dumri : आजसू की डुमरी विधानसभा स्तरीय बैठक में भाग लेने पहुंचे पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने कहा कि राज्य की झूठ और लूट की सरकार को बेदखल करने के लिए पार्टी ने मुहिम शुरू की है और इसे सफल बनाएंगे. सुदेश महतो बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. यह पूछे जाने पर कि इस बार विधानसभा चुनाव में वर्ष 2019 की तरह एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर पार्टी का कोई मुद्दा होगा, उनहोंने कहा कि 2019 में जो राजनीतिक घटना घटी उसका परिणाम हम सभी देख रहे हैं. उससे केवल दलीय नुकसान नहीं, बल्कि आम जनता को भी काफी नुकसान हुआ. केन्द्रीय मंत्रिमंडल में पार्टी को प्रतिनिधित्व नहीं मिलने पर कहा कि इंतजार करें सब अनुकूल होगा.

इससे पूर्व बैठक में आए पदाधिकारियों को पार्टी सुप्रीमो ने टास्क सौंपते हुए विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में एक पुरुष और एक महिला को ग्राम प्रभारी बनाने, पंचायत प्रभारियों को चूल्हा प्रमुख बनाने और प्रत्येक गांव में एक महिला और पुरुष को चयनित कर गांव में चैबीस घंटे ग्रामीणों के लिए काम करने का निर्देश दिया. बैठक में पार्टी प्रवक्ता देवशरण भगत, डुमरी विधानसभा प्रभारी यशोदा देवी, छक्कन महतो, सतीश महतो सहित डुमरी, नावाडीह व चन्द्रपुरा प्रखंड समिति के सदस्य, पंचायत समिति सदस्य और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें : धनबाद : करंट लगने से ठेकाकर्मी की मौत, शव लेकर पहुंचे 3 लोगों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow