गढ़वा में हो रहे विकास कार्यों से छात्र प्रभावितः मिथिलेश ठाकुर

Garhwa: गढ़वा के विद्यार्थियों में भी राजनीतिक उबाल आ गया है. पेयजल मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर का क्रेज विद्यार्थियों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है कि पेयजल मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के कार्यों से प्रभावित होकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गढ़वा के 200 से अधिक विद्यार्थियों ने झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन […] The post गढ़वा में हो रहे विकास कार्यों से छात्र प्रभावितः मिथिलेश ठाकुर appeared first on lagatar.in.

Sep 15, 2024 - 05:30
 0  1
गढ़वा में हो रहे विकास कार्यों से छात्र प्रभावितः मिथिलेश ठाकुर

Garhwa: गढ़वा के विद्यार्थियों में भी राजनीतिक उबाल आ गया है. पेयजल मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर का क्रेज विद्यार्थियों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है कि पेयजल मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के कार्यों से प्रभावित होकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गढ़वा के 200 से अधिक विद्यार्थियों ने झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थामा. सभी ने मंत्री ठाकुर के आवास पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. मंत्री ने सभी को माला व पार्टी का पट्टा पहना कर एवं मिठाई खिलाकर पार्टी में शामिल किया. इसके साथ ही रंका प्रखंड के शेराशाम, खपरो, राजहरा आदि गांव के 300 से अधिक महिला, पुरुषों ने भी मंत्री श्री ठाकुर के आवास पर झामुमो की सदस्यता ग्रहण की. मौके पर मंत्री ने कहा के छात्र-छात्राओं एवं नवजवानों की जागरूकता से समाज को नई दिशा मिलती है. विद्यार्थी एवं नवयुवक जिस ओर चाहें उस ओर हवा का रुख मोड़ सकते हैं.

उन्होंने कहा कि पूरे गढ़वा में शहरी क्षेत्र के साथ-साथ गढ़वा के ग्रामीण क्षेत्रों में भी शिक्षा की बेहतर व्यवस्था उपलब्ध कराई जा रही है. गढ़वा में हो रहे ऐतिहासिक कार्यों से आमजन सहित यहां के विद्यार्थी भी काफी प्रभावित हैं. यही कारण है कि काफी संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र-छात्राओं ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की. मंत्री ने सभी का स्वागत करते हुए विद्यार्थियों से वादा किया कि वे गढ़वा को शिक्षा के क्षेत्र में और बेहतर बनाएंगे. इसके लिए सभी विद्यार्थियों एवं आम जनों को एकजुट होकर सहयोग करने की जरूरत है. उनका प्रयास है कि किसी प्रकार के उच्च शिक्षा के लिए गढ़वा के विद्यार्थियों को बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़े. मौके पर मुख्य रूप से झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता धीरज दुबे, जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रेखा चौबे, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय, प्रियम सिंह सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

पार्टी में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर सह मंत्री अनुपम कुमार, कार्यालय मंत्री पंकज कुमार, पूर्व नगर मंत्री विकास वर्मा, मेराल नगर मंत्री सरोजा, खुशबु, गढ़़वा नगर मंत्री अखिल कुमार, आनंद कुमार, प्रेम कुमार, दीपु कुमार, अमित कुमार, जयराम राम, नजमुल अंसारी, संतू साव, प्रियांशु सोनी, राहुल शर्मा, रंका प्रखंड के शेरासाम से फुलवंती देवी, अनरवा देवी, सुनीता देवी, बिजली कुमारी, अनिता देवी, सरिता देवी, बुचिया देवी, गीता देवी, रेणु देवी, मालती देवी, टुनमुन देवी, रजहारा से सुनील पासवान, सुमेर पासवान, बिंदेश्पर राम, ब्रहमदेव पासवान, अर्जुन बैठा, अलकन भुईयां, कमलेश कुमार, अंकित कुमार आदि सहित 500 से अधिक लोगों का नाम शामिल है.

इसे भी पढ़ें – बाबूलाल मरांडी ने कहा, झामुमो अब पति पत्नी की पार्टी, कांग्रेस के युवराज को चीन का तानाशाह पसंद है

The post गढ़वा में हो रहे विकास कार्यों से छात्र प्रभावितः मिथिलेश ठाकुर appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow