धनबाद : हरिहरपुर में जमीन विवाद में मारपीट, 4 लोग घायल

Gomoh : हरिहरपुर थाना क्षेत्र के कोरकोट्टा गांव के ठाकुर टोला में सोमवार की रात करीब 10 बजे पुश्तैनी जमीन के विवाद में दो पक्षों  में मारपीट हुई. लाठी, डंडा और टांगी का जमकर उपयोग हुआ. मारपीट में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए. सूचना के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची. बाद में […]

Jun 11, 2024 - 17:30
 0  4
धनबाद : हरिहरपुर में जमीन विवाद में मारपीट, 4 लोग घायल

Gomoh : हरिहरपुर थाना क्षेत्र के कोरकोट्टा गांव के ठाकुर टोला में सोमवार की रात करीब 10 बजे पुश्तैनी जमीन के विवाद में दो पक्षों  में मारपीट हुई. लाठी, डंडा और टांगी का जमकर उपयोग हुआ. मारपीट में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए. सूचना के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची. बाद में दोनों पक्षों के घायल लहू-लुहान स्थिति में हरिहरपुर थाना पहुंचे और मामले की जानकारी दी. पुलिस ने घायलों को तोपचांची सीएचसी भेजा. वहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एनएमएमएससीएच धनबाद रेफर कर दिया. घायल रेलकर्मी बासुदेव ठाकुर ने बताया कि उनकी पुश्तैनी जमीन को लेकर पिछले पांच साल से शिवदयाल ठाकुर के साथ विवाद चल रहा है. मामला न्यायालय में  है. इसके बाबजूद सोमवार की रात शिवदयाल ठाकुर पूरे परिवार के साथ मेरे घर पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी. उनलोगों ने मेरे ऊपर टांगी से प्रहार कर घायल कर दिया. पत्नी गीता देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को भी चोटें आई हैं.

वहीं, शिवदयाल ठाकुर ने आरोप लगाया कि गांव के बासुदेब ठाकुर व हूबलाल ठाकुर ने मिलकर उसकी पत्नी सावित्री देवी व पुत्र विक्की ठाकुर को मारपीट कर घायल कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : सबके सिर पर छत, मोदी की गारंटी खोखली निकली, अब पीटा जा रहा तीन करोड़ घरों का ढिंढोरा : खड़गे

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow