पलामू: चोरी के कास्टिक सोडा केमिकल्स के साथ एक गिरफ्तार

Medininagar: सतबरवा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दुलसुलमा में भाड़े के एक मकान से बड़ी मात्रा में चोरी का कास्टिक सोडा केमिकल बरामद किया. साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मकान को पुलिस ने सील कर दिया है. यह मकान सतबरवा के भारत भूषण जायसवाल की है. पकड़ा गया आरोपी […] The post पलामू: चोरी के कास्टिक सोडा केमिकल्स के साथ एक गिरफ्तार appeared first on lagatar.in.

Aug 7, 2024 - 05:30
 0  2
पलामू: चोरी के कास्टिक सोडा केमिकल्स के साथ एक गिरफ्तार

Medininagarसतबरवा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दुलसुलमा में भाड़े के एक मकान से बड़ी मात्रा में चोरी का कास्टिक सोडा केमिकल बरामद किया. साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मकान को पुलिस ने सील कर दिया है. यह मकान सतबरवा के भारत भूषण जायसवाल की है. पकड़ा गया आरोपी दुर्गापुर, पश्चिम बंगाल में भी इसी आरोप में जेल जा चुका है. सतबरवा थाना प्रभारी अंचित कुमार ने बताया कि एसपी के निर्देश पर दुलसुलमा के भारत भूषण के गोदाम में छापेमारी कर दुर्गापुर के मुकुल मंडल 49 वर्ष पिता माघाराम मंडल को दबोचा गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने प्लास्टिक के 15 बड़े ड्रमों में रखा कास्टिक सोडा बरामद किया.

मौके से 16 ड्रम खाली, सिंटेक्स 2000 लीटर का तीन टंकी, एक-एक हजार लीटर का खाली टंकी, एक मोटर, ड्रम का 60 पीस कैप व एक मोबाइल जब्त किया गया है. जब्त सामानों के कागजात मांगने पर उसने कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ करने पर अभियुक्त मंडल ने बताया कि यह कास्टिक सोडा रेहला फैक्ट्री का है. रेहला फैक्ट्री में जा रहे टैंकर से कास्टिक सोडा निकाल कर उसमें पानी भर देते हैं और जाली कागजात बनाकर उसे आसनसोल पश्चिम बंगाल में बेच देते हैं. इस प्रकार का काम दुर्गापुर व बोकारो में कर चुके हैं. इसी आरोप में मुकुल मंडल दुर्गा पुर जेल जा चुका है. थाना प्रभारी ने बताया कि जब छापेमारी टीम वहां पहुंची तब मंडल भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें – जयशंकर  ने कहा, हसीना को सदमे से उबरने में समय दे रहे…राहुल, मायावती ने कहा, हम सरकार के फैसलों के साथ  

The post पलामू: चोरी के कास्टिक सोडा केमिकल्स के साथ एक गिरफ्तार appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow