पीएम ने कर्मचारियों से कहा, पीएमओ जनता का होना चाहिए… मोदी का नहीं… मैं विराम करने के लिए पैदा नहीं हुआ…

पीएम मोदी ने कहा कि देश में छवि बनी हुई थी और पीएमओ शक्ति का केंद्र है. इसलिए 2014 से हमने इसमें कई बदलाव किये. New Delhi :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  आज सोमवार को अपना कार्यभार संभाल लिया. पीएम मोदी ने अपना ऑफिस में सबसे पहला फैसला लेते हुए पीएम किसान सम्मान निधि  की […]

Jun 11, 2024 - 05:30
 0  5
पीएम ने कर्मचारियों से कहा, पीएमओ जनता का  होना चाहिए… मोदी का नहीं… मैं विराम करने के लिए पैदा नहीं हुआ…
पीएम ने कर्मचारियों से कहा, पीएमओ जनता का होना चाहिए... मोदी का नहीं... मैं विराम करने के लिए पैदा नहीं हुआ...
पीएम मोदी ने कहा कि देश में छवि बनी हुई थी और पीएमओ शक्ति का केंद्र है. इसलिए 2014 से हमने इसमें कई बदलाव किये.
New Delhi :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  आज सोमवार को अपना कार्यभार संभाल लिया. पीएम मोदी ने अपना ऑफिस में सबसे पहला फैसला लेते हुए पीएम किसान सम्मान निधि  की 17वीं किस्त जारी की.  इसके बाद पीएम मोदी ने पीएम में काम करने वाले सभी कर्मचारियों तारीफ करते हुए कहा कि वे  आराम करने के लिए पैदा नहीं हुआ हैं.
    नेशनल खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को 2014 से पहले सत्ता के केंद्र के रूप में देखा जाता था.  मेरा हमेशा से मानना रहा है कि इसे जनता का पीएमओ होना चाहिए, मोदी का नहीं.

देश के 140 करोड़ लोग आपके पुरुषार्थ पर मुहर लगायेंगे

पीएम मोदी ने अपने कर्मचारियों से कहा कि जिस टीम ने मुझे 10 साल में बहुत कुछ दिया है. उसमें हम और नया क्‍या कर सकते हैं? और अच्छा कैसे कर सकते हैं? और जल्‍दी कैसे कर सकते हैं?  ज्यादा स्केल पर कैसे कर सकते हैं?  कहा कि अगर उन चीजों को लेकर आप (कर्मचारी) सभी आगे बढ़ते हैं, तो मुझे पक्का विश्‍वास है कि देश के 140 करोड़ लोग आपके पुरुषार्थ पर मुहर लगायेंगे.  कहा कि इस   चुनाव ने मोदी के भाषणों पर नहीं बल्‍क‍ि हर सरकारी कर्मचारियों के पुरुषार्थ पर मुहर लगाई है. इसलिए, इस जीत के सबसे बड़े हकदार आप लोग हैं.

देश में पहले से बहुत तेज गति से काम हुए

आपने एक विजन के लिए अपने आपको खपा दिया कोई कमी नहीं रखी. देश में पहले से बहुत तेज गति से काम हुए, जिसका परिणाम भी नजर आ रहा हैं. मै अब एक नयी उर्जा के साथ और नये हौंसले के साथ आगे बढ़ना चाहता हूं. मैं विराम करने के लिए पैदा नहीं हुआ.
इस क्रम में पीएम मोदी ने कहा कि देश में छवि बनी हुई थी और पीएमओ शक्ति का केंद्र है. इसलिए 2014 से हमने इसमें कई बदलाव किये.
उन्‍होंने कहा कि पीएमओ एक पीपल पीएमओ होना चाहिए. मेरे दिल दिमाग में 140 करोड़ नागरिक नहीं है, ये 140 करोड़ परमात्मा का रूप है. सरकार में अकेला मोदी नहीं होता, उसके साथ हजारों दिमाग जुड़े हुए हैं

सरकार का मतलब सामर्थ्य, समर्पण और संकल्पों की नयी ऊर्जा है

उन्‍होंने कहा कि हम वो लोग नहीं है कि इतने बजे ऑफिस का समय होता है. 10 साल से आपमें से कई लोग मुझे झेल रहे हैं और कई लोग मुझे अब झेलेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि एक ही लक्ष्य नेशन फर्स्ट, एक ही इरादा 2024, मैं मेरी टीम से यही चाहता हूं. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार का मतलब सामर्थ्य, समर्पण और संकल्पों की नयी ऊर्जा है. उन सबको मेरा निमंत्रण है, जो विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए समर्पित भाव से खप जाना चाहते हैं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow