फेडरेशन ऑफ ऑल व्यापार की टीम ने अपर बाजार का दौरा  किया, दुकानदारों का हाल चाल जाना

Ranchi :  फेडरेशन ऑफ ऑल व्यापार संगठन के पदधारियों की टीम अध्यक्ष दीपेश कुमार निराला की अध्यक्षता में रांची का व्यावसायिक क्षेत्र अपर बाजार का दौरा कर कई व्यापारियों से मिली. उन्होंने उनके हाल चाल जाना और उनकी समस्याओं से अवगत हुए. व्यापारियों ने ट्रैफिक जाम और पार्किंग की समस्या की जानकारी दी. बिजली की […] The post  फेडरेशन ऑफ ऑल व्यापार की टीम ने अपर बाजार का दौरा  किया, दुकानदारों का हाल चाल जाना appeared first on lagatar.in.

Oct 6, 2024 - 05:30
 0  2
 फेडरेशन ऑफ ऑल व्यापार की टीम ने अपर बाजार का दौरा  किया, दुकानदारों का हाल चाल जाना

Ranchi :  फेडरेशन ऑफ ऑल व्यापार संगठन के पदधारियों की टीम अध्यक्ष दीपेश कुमार निराला की अध्यक्षता में रांची का व्यावसायिक क्षेत्र अपर बाजार का दौरा कर कई व्यापारियों से मिली. उन्होंने उनके हाल चाल जाना और उनकी समस्याओं से अवगत हुए. व्यापारियों ने ट्रैफिक जाम और पार्किंग की समस्या की जानकारी दी. बिजली की आंख मिचौली की परेशानी भी बताई, चूरूवाला चौक में सड़क की स्थिति खाफी खराब है. पेपर मार्केट, रंगरेज गली में रांची नगर निगम की ओर से 12 शौचालय बनाये जा रहे हैं. इससे वहां के दुकानदारों को असुविधा हो रही है. स्थानीय दुकानदारों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया.

स्ट्रीट वेंडर एक्ट का अनुपालन नहीं किया जा रहा है

लोगों ने बताया कि वर्षों से यहां दुकान चला घर परिवार चला रहे हैं.  अब निगम यहां शौचालय का निर्माण का निर्णय लिया है, किंतु इनके पुनर्वास की कोई व्यवस्था नहीं की है. ना ही स्ट्रीट वेंडर एक्ट का अनुपालन किया जा रहा है. व्यापार संगठन के पदाधिकारी में अध्यक्ष दीपेश कुमार निराला, उपाध्यक्ष उमाशंकर सिंह, रेणुका तिवारी, कोषाध्यक्ष विनोद जैन बेगवानी, लॉ एंड ऑर्डर सब-कमेटी के को-अध्यक्ष हरीश नागपाल, कमलेश संचेती, स्वरूप कुमार सेठी,विकास नहाटा,मोहित चौधरी, जाहिद इकबाल, नितेश वर्मा, सानू वर्मा, पूनम देवी, नीमा कुमारी, सन्नी चौधरी आदि शामिल थे.

The post  फेडरेशन ऑफ ऑल व्यापार की टीम ने अपर बाजार का दौरा  किया, दुकानदारों का हाल चाल जाना appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow