भाजपाइयों ने नगर भ्रमण कर निशिकांत के लिए मांगा वोट समेत गोड्डा की 2 खबरें

Godda : गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर में जनसंपर्क अभियान चलाया. नेताओं व कार्यकर्ताओं ने टोली बनाकर विभिन्न वार्डों का दौरा किया और जनता से निशिकांत के लिए वोट मांगा. छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ता वार्ड नंबर […]

May 28, 2024 - 05:30
 0  4
भाजपाइयों ने नगर भ्रमण कर निशिकांत के लिए मांगा वोट समेत गोड्डा की 2 खबरें

Godda : गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर में जनसंपर्क अभियान चलाया. नेताओं व कार्यकर्ताओं ने टोली बनाकर विभिन्न वार्डों का दौरा किया और जनता से निशिकांत के लिए वोट मांगा. छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ता वार्ड नंबर चार गुलजारबाग मोहल्ले में गए. गुप्ता ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबों, महिलाओं के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की. गरीबों को मुफ्त राशन देने का काम किया. महिलाओं के नाम से पांच लाख का बीमा कराया. उन्होंने लोगों से निशिकांत दुबे को विजयी बनाकर कर पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की. दौरे में पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश झा, नगर संयोजक प्रितम गाडिया, महामंत्री प्रेमजीत साह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजीत सिंह, गप्पू सिंहा, रक्षित कश्यप, अजय साह, डॉली गुप्ता, लीलसी हेंब्रम, संगीता, अशोक कुमार आदि शामिल थे.

विजय हांसदा के पक्ष में झामुमो कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

रैली में शमिल झामुमो कार्यकर्ता

Lalmatia (Godda) : राजमहल लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन समर्थित झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जनसंपर्क अभियान चलाया. झामुमो नेता तालाबाबू हांसदा के नेतृत्व में रैली निकाली गई. रैली राजाभिठ्ठा गांव से शुरू होकर हाट बाजार होते विभिन्न इलाकों में गई. इसके बाद राजाभिठ्ठा के डोमन सोरेन स्टेडियम में सभा को संबोधित करते हुए तालाबाबू हांसदा ने कहा कि यह चुनाव देश में बदलाव लाने के लिए है. पीएम मोदी संविधान बदलने की फिराक में हैं, इसलिए भाजपा सरकार को हटाकर गठबंधन की सरकार बनानी है. उन्होंने लोगों से एक जून को विजय हांसदा के पक्ष में वोट करने की अपील की. इसके बाद रैली राजाभिठ्ठा हाट होते हुए थाना चौक पहुंची. रैली में कार्यकर्ता जेल का ताला टूटेगा हेमंत सोरेन छूटेगा का नारा लगाते चल रहे थे. रैली में सुबल मंडल, अली हुसैन अंसारी, जर्मन बासकी, मनोज हांसदा, मंटू पंडित, अरविंद मरांडी, बाबूजी बास्की, काशी मंडल, मुकेश साह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे.

यह भी पढ़ें : धनबाद : अजंता पाड़ा में बंद आवास में मिला पूर्व एलआईसी कर्मी का शव

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow