भाजपा का आरोप, आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल का चरित्र हनन कर रही है…

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में स्वीकार किया था कि मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया गया था.    New Delhi : भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर आरोप लगाया कि वह राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर मारपीट करने के आरोपी बिभव […]

May 21, 2024 - 17:30
 0  5
भाजपा का आरोप, आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल का चरित्र हनन कर रही है…
भाजपा का आरोप, आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल का चरित्र हनन कर रही है...

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में स्वीकार किया था कि मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया गया था.   

New Delhi : भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर आरोप लगाया कि वह राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर मारपीट करने के आरोपी बिभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय महिला नेता का ही चरित्र हनन’ कर रही है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल से पूछा कि कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गयी, जबकि उनकी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में स्वीकार किया था कि मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया गया था.                              नेशनल खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के सहायक कुमार को शनिवार को गिरफ्तार किया

मालीवाल ने केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर 13 मई को उनके साथ मारपीट किये जाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के सहायक कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था. त्रिवेदी ने आरोप लगाया, एक महिला सांसद के साथ ऐसा दुर्व्यवहार! इस पर कार्रवाई करने के बजाय, आप उनके चरित्र हनन में लगे हैं. त्रिवेदी ने इस मामले में भाजपा की संलिप्तता का आरोप लगाये जाने को लेकर भी केजरीवाल पर निशाना साधा और उनसे पूछा, क्या आपने इस घटना की कोई जांच कराई?

दिल्ली सरकार के मंत्री  झूठ फैला रहे हैं

अगर नहीं तो किस आधार पर आप किसी निष्कर्ष पर पहुंच रहे हैं. मालीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार के मंत्री उनके बारे में झूठ फैला रहे हैं. उन्होंने उन्हें अदालत में ले जाने की धमकी दी थी. राज्यसभा सदस्य मालीवाल ने एक्स’ पर एक पोस्ट में आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं के उन आरोपों का भी खंडन किया कि उन्होंने भाजपा के इशारे पर कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है क्योंकि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow