रांची: सोरेन परिवार का एक ही मंत्र, मैं ही रहूंगा और कोई नहीं – चौहान

Ranchi: भाजपा प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी सह केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को अपने दो दिवसीय सांगठनिक प्रवास पर रांची पहुंचे. एयरपोर्ट पर उनका प्रदेश पदाधिकारियों एवं रांची महानगर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. एयरपोर्ट से चौहान सीधे हटिया विधानसभा अंतर्गत हीनू मंडल के बूथ संख्या 411 के अध्यक्ष रिंकू पासवान के आवास पर गए. परिजनों […] The post रांची: सोरेन परिवार का एक ही मंत्र, मैं ही रहूंगा और कोई नहीं – चौहान appeared first on Lagatar.

Jul 5, 2024 - 05:30
 0  4
रांची: सोरेन परिवार का एक ही मंत्र, मैं ही रहूंगा और कोई नहीं – चौहान
Ranchi: भाजपा प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी सह केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को अपने दो दिवसीय सांगठनिक प्रवास पर रांची पहुंचे. एयरपोर्ट पर उनका प्रदेश पदाधिकारियों एवं रांची महानगर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. एयरपोर्ट से चौहान सीधे हटिया विधानसभा अंतर्गत हीनू मंडल के बूथ संख्या 411 के अध्यक्ष रिंकू पासवान के आवास पर गए. परिजनों से मुलाकात की. कुशल क्षेम जाना व जलपान भी किया. मीडिया से बात करते चौहान ने कहा कि बूथ का कार्यकर्ता ही पार्टी का आधार है. बूथ पर संपर्क, संवाद और संघर्ष के माध्यम से पार्टी को जीत दिलाता है. झारखंड के कार्यकर्ता पार्टी को विधानसभा चुनाव में भी जीत दिलाने के लिए संकल्पित और समर्पित हैं. अपार ऊर्जा से परिपूर्ण हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड अराजकता को समाप्त कर सुराज लाना है. झामुमो सहित पूरा इंडी गठबंधन परिवारवाद और सत्ता की भूख से ग्रसित है. सोरेन परिवार का एक ही मंत्र मैं ही रहूंगा और कोई नहीं. झारखंड की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में पूरे 5 साल का हिसाब किताब बराबर करेगी. हेमंत सोरेन बेल पर छूटे हैं आगे कानून अपना काम करेगा.

5 जुलाई को जायेंगे रामगढ़

प्रदेश चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान 5 जुलाई को 9 बजे सुबह मंडल अध्यक्ष ओरमांझी के आवास पर जलपान करेंगे. 10बजे पूर्वाह्न भाजपा जिला कार्यालय रामगढ़ में पार्टी की बैठक में शामिल होंगे. शाम 5 बजे रांची प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करेंगे. देर शाम रांची से सेवा विमान द्वारा लौट जायेंगे.

6 से 15 जुलाई तक होगी विजय संकल्प सभाः आदित्य साहू

सांसद आदित्य साहू ने कहा कि प्रदेश भाजपा का सांगठनिक कार्यक्रम लगातार जारी है. आगामी 6 जुलाई से 15 जुलाई तक पार्टी विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ता सम्मान समारोह एवं विजय संकल्प सभा आयोजित करेगी. सभी पांच प्रमंडलों के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित होंगे. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के नेता शामिल होंगे. 6 जुलाई को हजारीबाग में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, मरांडी, खरसावां में अर्जुन मुंडा, राजमहल में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, दुमका में विरांची नारायण, सारठ में नीरा यादव, निरसा में नारायण दास मुख्य अतिथि होंगे.

The post रांची: सोरेन परिवार का एक ही मंत्र, मैं ही रहूंगा और कोई नहीं – चौहान appeared first on Lagatar.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow