राजस्थान : बस और टेंपो में जोरदार टक्कर, आठ बच्चे समेत 11 की मौत

Rajasthan :  राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. धौलपुर जिले के करौली-धौलपुर हाइवे एनएच 11बी पर स्लीपर कोच बस और टेंपो में जोरदार टक्कर हो गयी. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी. इनमें पांच बच्चे और तीन बच्चियां शामिल हैं. मृतकों की पहचान बाडी शहर के गुमट मोहल्ला निवासी के […] The post राजस्थान : बस और टेंपो में जोरदार टक्कर, आठ बच्चे समेत 11 की मौत appeared first on lagatar.in.

Oct 20, 2024 - 17:30
 0  1
राजस्थान : बस और टेंपो में जोरदार टक्कर, आठ बच्चे समेत 11 की मौत

Rajasthan :  राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. धौलपुर जिले के करौली-धौलपुर हाइवे एनएच 11बी पर स्लीपर कोच बस और टेंपो में जोरदार टक्कर हो गयी. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी. इनमें पांच बच्चे और तीन बच्चियां शामिल हैं. मृतकों की पहचान बाडी शहर के गुमट मोहल्ला निवासी के रूप में हुई है. वहीं घायलों का बाड़ी अस्पताल में प्राथमिक इलाज किया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए धौलपुर रेफर कर कर दिया गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गये. हादसे के बाद चीख पुकार मच गयी. वहीं बस भी क्षतिग्रस्त हो गयी है.

भात कार्यक्रम में शामिल होकर टेंपो से लौट रहे थे सभी

जानकारी के अनुसार, टेंपो सवार सभी लोग बरौली गांव से भात कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी दौरान स्लीपर कोच बस ने टेंपो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गये. हादसे के बाद चीख पुकार मच गयी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर बाड़ी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में बस भी क्षतिग्रस्त हुई है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.

The post राजस्थान : बस और टेंपो में जोरदार टक्कर, आठ बच्चे समेत 11 की मौत appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow