लातेहार: झोलाछाप चिकित्सक ने ठगे दो लाख रुपये

Latehar: झोलाछाप चिकित्सकों की बाढ़ सी आ गयी है. बाकायदा ग्रामीण इलाकों में निजी क्लीनिक चला रहे हैं. साल्वे पंचायत के गुरुसाल्वे से ऐसे ही झोलाछाप चिकित्सक द्वारा एक मरीज को अपने जाल में फंसाकर उससे दो लाख रुपये लेने का मामला प्रकाश में आया है. मरीज का उपचार बिहार के गया में कराया गया […]

Jul 8, 2024 - 05:30
 0  3
लातेहार: झोलाछाप चिकित्सक ने ठगे दो लाख रुपये

Latehar: झोलाछाप चिकित्सकों की बाढ़ सी आ गयी है. बाकायदा ग्रामीण इलाकों में निजी क्लीनिक चला रहे हैं. साल्वे पंचायत के गुरुसाल्वे से ऐसे ही झोलाछाप चिकित्सक द्वारा एक मरीज को अपने जाल में फंसाकर उससे दो लाख रुपये लेने का मामला प्रकाश में आया है. मरीज का उपचार बिहार के गया में कराया गया था. मामला कुछ महीने पहले का है. इसे लेकर दो दिन पहले पीड़ित ने बारियातू थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. गुरुसाल्वे निवासी 28 वर्षीय चिंटू उर्फ सिंटू उरांव ने थाना में दिये आवेदन में साल्वे के अलखडीहा निवासी निजी क्लिनिक संचालक डॉ उदित कुमार पर गलत ऑपरेशन कर दो लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है.

चिंटू ने बताया कि पेट में काफी दर्द था. परिजन मुझे लेकर डॉ उदित प्रसाद के पास गये. उसने ऑपरेशन की बात कही. इसके बाद मुझे निजी कार से बिहार के गया ले जाया गया. वहां अस्पताल में मेरे पेट का ऑपरेशन हुआ. मुझसे दो लाख रुपये लिए गये. इसके बाद में लगातार मेरी तबीयत और खराब रह रही है. खून नहीं बन रहा. थाना से न्याय दिलाने की गुहार लगायी है. इस संबंध में डॉ उदित ने बताया कि चिंटू उर्फ सिंटू उरांव के पेट का ऑपरेशन गया में कराया गया था. इसके एवज में एक लाख पचास हजार रुपया लिया गया था. थाना प्रभारी राजा दिलावर ने कहा कि आवेदन मिला है. जांच की जा रही है. .

इसे भी पढ़ें – रांची : धुर्वा में पूर्व पार्षद वेद प्रकाश सिंह को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow