विवादास्पद प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा की मां का किसानों को बंदूक से धमकाते वीडियो वायरल

केंद्र और राज्य ने पूजा खेडकर के खिलाफ आईएएस (पीओ) के रूप में उनके विभिन्न कथित कार्यों, उनके ओबीसी नॉन-क्रीमी लेयर प्रमाणपत्र, मेडिकल रिकॉर्ड, ट्रैफिक पुलिस डेटा आदि से संबंधित दस्तावेजों की स्वतंत्र जांच शुरू कर दी है. Mumbai  :   2023 बैच की प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर  लगातार विवादों में है. उस पर […]

Jul 12, 2024 - 17:30
 0  3
विवादास्पद प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा की मां का किसानों को बंदूक से धमकाते वीडियो वायरल

केंद्र और राज्य ने पूजा खेडकर के खिलाफ आईएएस (पीओ) के रूप में उनके विभिन्न कथित कार्यों, उनके ओबीसी नॉन-क्रीमी लेयर प्रमाणपत्र, मेडिकल रिकॉर्ड, ट्रैफिक पुलिस डेटा आदि से संबंधित दस्तावेजों की स्वतंत्र जांच शुरू कर दी है.

Mumbai  :   2023 बैच की प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर  लगातार विवादों में है. उस पर आरोप है कि उसने यूपीएससी आवेदन में खुद को ओबीसी गैर-क्रीमी लेयर उम्मीदवार के रूप में गलत तरीके से पेश किया. विकलांगता का दावा किया. वह अभी जांच के दायरे में है. उन्होंने मेडिकल परीक्षण  भी कराने से इनकार कर दिया है. उनके पिता दिलीप खेडकर एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी हैं, जिन्होंने पुणे जिले के मुलशी तालुका में 25 एकड़ जमीन सहित महत्वपूर्ण संपत्ति अर्जित की है.  नेशनल खबरों के लिए यहां क्लिक करें   

श्रीमती खेडकर  एक पिस्तौल के साथ किसान से भिड़ते हुए दिख रही है 

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में  वाशिम जिले की विवादित सहायक जिलाधीश और आईएएस-प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) पूजा दिलीप खेडकर की मां मनोरमा खेडकर किसानों के एक समूह को बंदूक से धमकाती नजर आ रही हैं,  वीडियो में भूमि के मालिकाना  विवाद के दौरान श्रीमती खेडकर  एक पिस्तौल के साथ किसान से भिड़ते हुए दिख रही है.

स्थानीय किसानों का कहना है कि खेडकर परिवार  उनकी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहा है,    किसानों द्वारा विरोध किये जाने पर श्रीमती खेडकर सुरक्षा गार्डों के साथ उनको धमकाने लगी. वीडियो में पूजा खेडकर  की मां एक व्यक्ति पर बंदूक लहराते हुए जमीन के दस्तावेज देखने की मांग कर रही है. वह चिल्ला रही है.

श्रीमती खेडकर किसान को चेताती है , मुझे नियम मत सिखाओ

श्रीमती खेडकर कहती है कि मुझे सतबारा (जमीन के दस्तावेज़) दिखाओ. वह मराठी में चेताती हैं.   किसान कहता सुनाई देता है कि उसका नाम दस्तावेज़ में है. मामला अदालत में चल रहा है.  श्रीमती खेडकर अदालत का आदेश देखने की मांग करते हुए उस व्यक्ति को चेताती हैं कि मुझे नियम मत सिखाओ.  मुलशी क्षेत्र में यह घटना करीब दो महीने पहले हुई थी, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है.  बाद में इलाके के पीड़ित किसानों ने दावा किया कि वे इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन राजनीतिक दबाव के कारण उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया गया.  वे इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं.

पूजा खेडकर को पुणे कलेक्टरेट से वाशिम कलेक्टरेट में सहायक जिलाधीश के रूप में ट्रांसफर  

कई  विवादों के बाद आईएएस (पीओ) पूजा खेडकर को पुणे कलेक्टरेट से वाशिम कलेक्टरेट में सहायक जिलाधीश के रूप में ट्रांसफर कर दिया गया है, जहां उन्होंने 11 जुलाई को कार्यभार संभाला. खबरों को अनुसार केंद्र और राज्य ने पूजा खेडकर के खिलाफ आईएएस (पीओ) के रूप में उनके विभिन्न कथित कार्यों, उनके ओबीसी नॉन-क्रीमी लेयर प्रमाणपत्र, मेडिकल रिकॉर्ड, ट्रैफिक पुलिस डेटा आदि से संबंधित दस्तावेजों की स्वतंत्र जांच शुरू कर दी है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow