साहिबगंज : एंबुलेंस चालकों ने सिविल सर्जन कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा मांगपत्र

Sahibganj : साहिबगंज जिले में कार्यरत 108 एंबुलेंस के चालकों ने सोमवार को सिविल सर्जन कार्यालय के सामने जोरदार प्रदर्शन किया. सदर एसडीओ को मांगपत्र भी सौंपा. ये एंबुलेंस चालक व कर्मी निजी एजेंसी जेडएचएल व जीवीके ईएमआरआई कंपनी के अधीन कार्यरत हैं. उन्होंने एजेंसी पर पिछले 3 माह से वेतन का भुगतान नहीं करने […] The post साहिबगंज : एंबुलेंस चालकों ने सिविल सर्जन कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा मांगपत्र appeared first on lagatar.in.

Oct 15, 2024 - 05:30
 0  1
साहिबगंज : एंबुलेंस चालकों ने सिविल सर्जन कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा मांगपत्र

Sahibganj : साहिबगंज जिले में कार्यरत 108 एंबुलेंस के चालकों ने सोमवार को सिविल सर्जन कार्यालय के सामने जोरदार प्रदर्शन किया. सदर एसडीओ को मांगपत्र भी सौंपा. ये एंबुलेंस चालक व कर्मी निजी एजेंसी जेडएचएल व जीवीके ईएमआरआई कंपनी के अधीन कार्यरत हैं. उन्होंने एजेंसी पर पिछले 3 माह से वेतन का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया. चालकों ने बताया कि कंपनी ने उन्हें पिछले साल जुलाई व अगस्त तथा जीवीके ईएमआरआई कंपनी ने उन्हें इस साल सिंतबर का वेतन नहीं दिया है. जीवीके ईएमआरआई कंपनी का टेंडर अगस्त में ही समाप्त हो गया है, लेकिन कंपनी ने अभी तक कर्मियों को जॉइनिंग लेटर भी नहीं दिया है. टेंडर लेने वाली नई कंपनी रजिस्ट्रेशन के नाम पर मनमानी रकम मांगती है. पीएफ व ईएसआईसी की सुविधा भी उन्हें नहीं मिल रही है. कर्मियों ने बकाया वेतन भुगतान करने, एनएचआरएम से उन्हें स्थायी करने व एनआरएचएम से समय पर वेतन भुगतान करने की मांग की. प्रदर्शन में नीलेश कुमार सिंह, माणिक मंडल, योगेश, राजू ठाकुर, रीना कुमारी, मो. राशिद, अशोक, पवन, चंचल हांसदा आदि शामिल थे.

यह भी पढ़ें : बाबूलाल ने सीएम हेमंत से पूछे 5 सवाल, कहा -भ्रष्ट अधिकारियों को क्यों बचा रही राज्य सरकार

The post साहिबगंज : एंबुलेंस चालकों ने सिविल सर्जन कार्यालय पर किया प्रदर्शन, सौंपा मांगपत्र appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow