साहिबगंज जेल के कैदी की मौत, पत्नी ने जेल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

असलम ने 10 दिन पहले कोर्ट में किया था सरेंडर Sahibganj : साहिबगंज मंडल कारा में बंद एक कैदी असलम उर्फ भोलू को जेल प्रशासन ने गुरुवार की शाम गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. असलम नगर थाना क्षेत्र के कूलीपाड़ा का रहनेवाला था. सूचना […]

May 24, 2024 - 05:30
 0  4
साहिबगंज जेल के कैदी की मौत, पत्नी ने जेल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

असलम ने 10 दिन पहले कोर्ट में किया था सरेंडर

Sahibganj : साहिबगंज मंडल कारा में बंद एक कैदी असलम उर्फ भोलू को जेल प्रशासन ने गुरुवार की शाम गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. असलम नगर थाना क्षेत्र के कूलीपाड़ा का रहनेवाला था. सूचना मिलते ही परिजन मुहल्लेवासियों के साथ सदर अस्पताल पहुंचे. पति का शव देख पत्नी सुल्ताना बेगम दहाड़ मार कर रोने लगी. पत्नी ने जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उसने कहा कि जेल में उसके पति के साथ मारपीट की गई होगी, जिससे उसकी मौत हो गई.

ज्ञात हो कि असलम उर्फ भोलू और उसके बड़े पुत्र रिंकू ने 10 दिन पहले कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया  गया था. दोनों पिता-पुत्र कूलीपाड़ा में वर्ष 2023 में चैती दुर्गा पूजा में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए पथराव मामले में आरोपी थे. सुल्ताना बेगम समेत मुहल्लेवसियों का यह भी आरोप है कि पथराव मामले असलम व उसके पुत्र रिंकू का नाम नहीं था. लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते दोनो को सरेंडर करना पड़ा था. पत्नी ने कहा कि उसका पति बिल्कुल स्वस्थ था. अगर जेल में उसकी तबीयत खराब हुई, तो जेल प्रशासन को परिजनों को इसकी जानकारी देनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. सुल्ताना ने जिला पुलिस प्रशासन से पूरे मामले की जांच की मांग की है.

यह भी पढ़ें : धनबाद : जामाडोबा में स्कॉर्पियो के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow