हजारीबाग: खेलों के रंग में रंगी कोयला खनन परियोजनाएं

Hazaribagh: केरेडारी एनएमएल हजारीबाग कोयला खनन परियोजनाओं द्वारा गुरुवार को अंतर क्षेत्रीय खेल मीट का भव्य शुभारंभ किया गया. इसका समापन 19 अक्टूबर को होगा. इस आयोजन में सात प्रमुख टीमें पकरी बरवाडीह, चट्टी बरियातु, केरेडारी, दुलंगा, नॉर्थ डडू-बादाम, कोयला खनन मुख्यालय और तलाईपल्ली कोयला खनन परियोजनाएं भाग ले रही हैं. प्रतियोगिता में बैडमिंटन, टेबल टेनिस […] The post हजारीबाग: खेलों के रंग में रंगी कोयला खनन परियोजनाएं appeared first on lagatar.in.

Oct 18, 2024 - 05:30
 0  1
हजारीबाग: खेलों के रंग में रंगी कोयला खनन परियोजनाएं

Hazaribagh: केरेडारी एनएमएल हजारीबाग कोयला खनन परियोजनाओं द्वारा गुरुवार को अंतर क्षेत्रीय खेल मीट का भव्य शुभारंभ किया गया. इसका समापन 19 अक्टूबर को होगा. इस आयोजन में सात प्रमुख टीमें पकरी बरवाडीह, चट्टी बरियातु, केरेडारी, दुलंगा, नॉर्थ डडू-बादाम, कोयला खनन मुख्यालय और तलाईपल्ली कोयला खनन परियोजनाएं भाग ले रही हैं. प्रतियोगिता में बैडमिंटन, टेबल टेनिस और वॉलीबॉल जैसे खेलों में रोमांचक मुकाबले होंगे. उद्घाटन समारोह में पकरी बरवाडीह के परियोजना प्रमुख फैज तैय्यब और बादाम कोयला खनन परियोजना के प्रमुख अरुण कुमार सक्सेना आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे.

फैज तैय्यब ने कहा कि यह खेल उत्सव हमारे कर्मचारियों के बीच आपसी सहयोग, प्रतिस्पर्धात्मकता और एकता की भावना को और भी प्रगाढ़ करेगा. हमारी परियोजनाएं अद्वितीय प्रदर्शन कर रही हैं और यह आयोजन कर्मचारियों के वर्क-लाइफ बैलेंस को बढ़ावा देने का बेहतरीन अवसर है. सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं. अरुण कुमार सक्सेना ने कहा कि खेल न केवल शारीरिक स्वास्थ्य के लिए आवश्यक हैं, बल्कि यह टीम वर्क और परस्पर सहयोग की भावना को भी विकसित करते हैं. इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का हिस्सा बनना हमारे लिए गर्व की बात है. इस खेल मीट से कर्मचारियों के बीच मजबूत संबंधों का विकास होगा और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच मिलेगा.

इसे भी पढ़ें – नायब सैनी ने दूसरी बार हरियाणा के CM के रूप में ली शपथ, 13 मंत्रियों ने भी ली पद की शपथ

The post हजारीबाग: खेलों के रंग में रंगी कोयला खनन परियोजनाएं appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow