Kiriburu : विद्यालय पुनः प्रारंभ समारोह में बच्चों व शिक्षकों का स्वागत

Kiriburu (Shailesh Singh) : किरीबुरु मनोहरपुर प्रखंड के 128 विद्यालयों में समुदाय, एसएमसी एवं एस्पायर संस्था ने मंगलवार को विद्यालय पुनः प्रारंभ समारोह का आयोजन किया. कार्यक्रम के शुभ अवसर पर बच्चों और शिक्षकों का स्वागत किया गया. कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य विद्यालय खुलने के पहले दिन से बच्चों कि उपस्थिति को बढ़ाना, विद्यालय परिसर […]

Jun 11, 2024 - 17:30
 0  4
Kiriburu :  विद्यालय पुनः प्रारंभ समारोह में बच्चों व शिक्षकों का स्वागत

Kiriburu (Shailesh Singh) : किरीबुरु मनोहरपुर प्रखंड के 128 विद्यालयों में समुदाय, एसएमसी एवं एस्पायर संस्था ने मंगलवार को विद्यालय पुनः प्रारंभ समारोह का आयोजन किया. कार्यक्रम के शुभ अवसर पर बच्चों और शिक्षकों का स्वागत किया गया. कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य विद्यालय खुलने के पहले दिन से बच्चों कि उपस्थिति को बढ़ाना, विद्यालय परिसर में साफ-सफाई करना, 6 वर्ष के सभी बच्चों का नामांकन सुनिश्चित करना आदि है.

इसे भी पढ़ें : जमुई: सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत

कार्यक्रम से पूर्व विद्यालयों को प्राकृतिक चीजों से सजाया गया एवं विद्यालय की साफ सफाई की गई. पारंपरिक नृत्य एवं ढोल नगाड़े के साथ सभी विद्यालय सदस्य, अभिभावक, एस्पायर कार्यकर्ता और एसएमसी सदस्यों के अध्यक्ष से उपस्थित सभी बच्चों और शिक्षकों का स्वागत किया गया. इस कार्यक्रम में अभिभावक एवं एसएमसी बच्चों के लिए चॉकलेट एवं बिस्कुट की व्यवस्था की गई थी. हालांकि गर्मी व लू का प्रकोप काफी है, जिसको लेकर बच्चों व उनके अभिभावकों में चिंता काफी है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow