खड़गे ने पार्टी प्रत्याशियों के साथ वर्चुअली बैठक की, काउंटिंग के दौरान एहतियात बरतने का निर्देश

जयराम रमेश ने कहा कि मैं अभी-भी कह रहा हूं कि दक्षिण भारत में साफ, उत्तर-पश्चिमी और पूर्वी भारत में हाफ. इंडिया ब्लॉक को 295 से कम सीट मिलने की कोई गुंजाइश नहीं है. NewDelhi :  लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आयेंगे. कल आये अधिकतर एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती दिख रही है. आज […]

Jun 2, 2024 - 17:30
 0  6
खड़गे ने पार्टी प्रत्याशियों के साथ वर्चुअली बैठक की, काउंटिंग के दौरान एहतियात बरतने का निर्देश
खड़गे ने पार्टी प्रत्याशियों के साथ वर्चुअली बैठक की, काउंटिंग के दौरान एहतियात बरतने का निर्देश

जयराम रमेश ने कहा कि मैं अभी-भी कह रहा हूं कि दक्षिण भारत में साफ, उत्तर-पश्चिमी और पूर्वी भारत में हाफ. इंडिया ब्लॉक को 295 से कम सीट मिलने की कोई गुंजाइश नहीं है.

NewDelhi :  लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आयेंगे. कल आये अधिकतर एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती दिख रही है. आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने CLP लीडर, प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशियों के साथ ZOOM मीटिंग की.   जानकारी के अनुसार बैठक में खड़गे ने पार्टी प्रत्याशियों को 4 जून को काउंटिंग के दौरान एहतियात बरतने को लेकर दिशा निर्देश दिया. साथ ही कहा कि एग्जिट पोल पर भरोसा न करें. बैठक में अध्यक्ष खड़गे के अलावा राहुल गांधी, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे,

नेशनल खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंडिया अलायंस लोकसभा चुनाव में 295 से अधिक सीटें जीतेगा

सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग के बीच शनिवार को INDIA गठबंधन की बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर पर हुई थी. बैठक के बाद अलायंस के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की.जिसमें कांग्रेस मल्लिकार्जुन खड़गे ने दावा किया कि इंडिया अलायंस लोकसभा चुनाव में 295 से अधिक सीटें जीतेगा. बैठक में चर्चा की गयी कि INDIA गठबंधन को किस राज्य से कितनी सीट मिल सकती है.    सूत्रों के अनुसार  मीटिंग में माना गया कि इंडिया गठबंधन यूपी में 40, महाराष्ट्र में 24 सीट जीत सकता है.

बैठक में सोनिया, राहुल गांधी के अलावा केसी वेणुगोपाल,अखिलेश यादव शामिल थे 

मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास में हुई बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी के अलावा केसी वेणुगोपाल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव,  एनसीपी नेता शरद पवार, जीतेन्द्र अव्हाड, आप के अरविंद केजरीवाल,  भगवंत मान, संजय सिंह, राघव चड्ढा,  डीएमके से टी. आर. बालू, राजद से तेजस्वी यादव और संजय यादव, जेएमएम से चंपई सोरेन और कल्पना सोरेन, नेशनल कॉन्फ्रेंस से फारूक अब्दुल्ला, सीपीआई से डी राजा,  सीपीआई(एम) से सीताराम येचुरी, शिवसेना (उद्धव गुट) से अनिल देसाई, सीपीआई (एमएल) से दीपांकर भट्टाचार्य सीपीआई (एमएल) और बिहार की वीआईपी पार्टी से मुकेश सहनी शामिल हुए.

जयराम रमेश ने एग्जिट पोल के नतीजों को मनोवैज्ञानिक खेल करार दिया 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने एग्जिट पोल के नतीजों को मनोवैज्ञानिक खेल करार देते हुए कहा, हम जानते हैं कि निवर्तमान पीएम को निश्चित रूप से चार जून को जाना होगा. जयराम रमेश ने कहा कि एग्जिट पोल के जरिए माहौल बनाया जा रहा है कि कांग्रेस जा रही है,  इंडिया ब्लॉक हार गया है. यह एक मनोवैज्ञानिक खेल है. यह मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है. कहा कि हम इसका विरोध करेंगे. हमारा आत्मविश्वास गिरा नहीं है.

हमें 295 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं

जयराम रमेश ने कहा कि मैं अभी-भी कह रहा हूं कि दक्षिण भारत में साफ, उत्तर-पश्चिमी और पूर्वी भारत में हाफ. इंडिया ब्लॉक को 295 से कम सीट मिलने की कोई गुंजाइश नहीं है. हमें 295 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि निवर्तमान पीएम ने पहले ही ट्वीट तैयार कर-कर रखा होगा, क्योंकि जिस व्यक्ति का 4 जून को जाना तय हो गया है. उन्होंने ही यह साजिश रचाई है. एग्जिट पोल मैनेज कराया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow