झारखंड़ के सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा में उठाया बांग्लादेशी घुसपैठियों का सवाल, कहा, हिंदू गायब हो जायेंगे…

निशिकांत दुबे ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिए आदिवासी महिलाओं से शादी कर रहे हैं,  हमारे इलाके में 100 आदिवासी मुखिया हैं लेकिन उनके पति मुस्लिम हैं. राज्य में एनआरसी लागू करने की मांग की NewDelhi : लोकसभा में आज गुरुवार को झारखंड़ (गोड्डा) से भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे के बयान से हलचल […] The post झारखंड़ के सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा में उठाया बांग्लादेशी घुसपैठियों का सवाल, कहा, हिंदू गायब हो जायेंगे… appeared first on lagatar.in.

Jul 25, 2024 - 17:30
 0  3
झारखंड़ के सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा में उठाया बांग्लादेशी घुसपैठियों का सवाल, कहा, हिंदू गायब हो जायेंगे…

निशिकांत दुबे ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिए आदिवासी महिलाओं से शादी कर रहे हैं,  हमारे इलाके में 100 आदिवासी मुखिया हैं लेकिन उनके पति मुस्लिम हैं. राज्य में एनआरसी लागू करने की मांग की

NewDelhi : लोकसभा में आज गुरुवार को झारखंड़ (गोड्डा) से भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे के बयान से हलचल मच गयी. भाजपा सांसद ने देश में लगातार घट रही हिंदू आबादी को लेकर सवाल उठाया. श्री दुबे ने संसद के मानसून सत्र में राज्य में एनआरसी लागू करने की मांग करते हुए कहा, मैं जिस राज्य(झारखंड) से आता हूं, वह संथाल परगना क्षेत्र है. जब 2000 में संथाल परगना बिहार से अलग होकर झारखंड का हिस्सा बना, तो उस समय संथाल परगना में आदिवासियों की आबादी 36 फीसदी थी.

100 आदिवासी मुखिया हैं लेकिन उनके पति मुस्लिम हैं

आज उनकी(आदिवासी) आबादी 26 फीसदी है. पूछा कि 10 प्रतिशत आदिवासी कहां गायब हो गये? इस सदन को उनकी चिंता नहीं है. कहा कि विपक्ष वोट बैंक की राजनीति करता है. हमारे राज्यों में बांग्लादेशी बढ़ रहे हैं. झारखंड की पार्टियां झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस इस पर कोई कार्र्वाई नहीं कर रही है. निशिकांत दुबे ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिए आदिवासी महिलाओं से शादी कर रहे हैं.  हमारे इलाके में 100 आदिवासी मुखिया हैं लेकिन उनके पति मुस्लिम हैं.कहा कि यह हिंदू मुसलमान का सवाल नहीं है.

हिंदू गांव खाली हो रहे हैं, यह एक गंभीर मामला है

महिलाएं जो आदिवासी कोटे से चुनाव लड़ती हैं उनके पति मुसलमान हैं. हमारे यहां लोकसभा की चुनाव लड़ने वाली आदिवासी महिला या जिला पार्षद, उनके पति मुसलमान हैं. पाकुड़ के तारानगर-इलामी और दगापारा में दंगे भड़क उठे हैं, यह दंगा सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि बंग्लादेश से घुसपैठ कर बंगाल पहुंचे मुसलमान जबरदस्ती हिंदूओं के गांवों को खाली करवा  रहे है. उन्होंने कहा कि   मालदा, मुर्शिदाबाद, अररिया, कटिहार, किसनगंज से आकर लोगों ने हिंदूओं पर जुल्म किया. उन्होंने भारत सरकार के हस्तक्षेप की मांग की.  कहा कि  यह एक गंभीर मामला है. मैं यह बात रिकॉर्ड पर कह रहा हूं, अगर मैं जो कह रहा हूं वह गलत है तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं.

अररिया, कटिहार, मालदा, मुर्शिदाबाद को केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाये

निशिकांत दुबे ने मांग की कि बिहार के अररिया, कटिहार, बंगाल के मालदा,मुर्शिदाबाद को केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाये. ऐसा नहीं किया गया तो यहां से हिंदू गायब हो जायेंगे. एनआरसी लागू करने की मांग करते हुए कहा कि सदन की एक कमेटी वहां भेजिए. विधि आयोग की 2010 की रिपोर्ट लागू कर दीजिए कि धर्म परिवर्तन और शादी के लिए इजाजत जरूरी है.

  25 विधानसभा सीटों पर 110-123 फीसदी वोटरों की संख्या बढ़ी 

निशिकांत दुबे ने कहा, झारखंड में लोकसभा चुनाव हुआ. हर पांच साल पर वोटरों की संख्या 15 से 17 प्रतिशत बढ़ती है, लकिन हमारे यहां 123 प्रतिशत वोटर बढ़े हैं. हमारे यहां एक विधान सभा क्षेत्र है, जिसके लगभग 267 बूथों पर मुसलमानों की आबादी लगभग 117 प्रतिशत बढ़ी है. कहा कि झारखंड के कम से कम 25 विधानसभा सीटों पर 110-123 फीसदी वोटरों की संख्या बढ़ी है.

The post झारखंड़ के सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा में उठाया बांग्लादेशी घुसपैठियों का सवाल, कहा, हिंदू गायब हो जायेंगे… appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow