राहुल गांधी का दावा, दिल्ली में INDIA अलायंस की सरकार बनेगी, मोदी ने डिबेट नहीं किया, मौन व्रत पर चले गये…

  New Delhi :   कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में INDIA अलायंस की सरकार बनने का दावा किया है. राहुल गांधी ने 30 मई की रात 8:38 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, मैं गठबंधन के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल से धन्यवाद देता हूं, जो देश के संविधान और संस्थाओं को बचाने के लिए […]

May 31, 2024 - 17:30
 0  6
राहुल गांधी का दावा, दिल्ली में INDIA अलायंस की सरकार बनेगी, मोदी ने डिबेट नहीं किया, मौन व्रत पर चले गये…
राहुल गांधी का दावा, दिल्ली में INDIA अलायंस की सरकार बनेगी, मोदी ने डिबेट नहीं किया, मौन व्रत पर चले गये...

  New Delhi :   कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में INDIA अलायंस की सरकार बनने का दावा किया है. राहुल गांधी ने 30 मई की रात 8:38 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, मैं गठबंधन के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल से धन्यवाद देता हूं, जो देश के संविधान और संस्थाओं को बचाने के लिए बिना झुके खड़े है.                                                      नेशनल खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हम जनता से जुड़े वास्तविक मुद्दों पर चुनाव लड़ने में सफल रहे

उन्होंने कहा कि हम जनता से जुड़े हुए वास्तविक मुद्दों पर चुनाव लड़ने में सफल रहे और प्रधानमंत्री के बार-बार भटकाने के प्रयास के बावजूद किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं और वंचितों के लिए आवाज उठाई.राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर करार देते और कहा कि मैं विश्वास के साथ कहना चाहता हूं कि INDIA की सरकार बनने जा रही है.  उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप  मतगणना के दिन पोलिंग बूथ पर आखिरी मिनट तक EVM पर नजर बनाए रखें.

विद्वानों  ने प्रधानमंत्री को मेरे साथ डिबेट करने के लिए कहा था

इस क्रम में राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनके साथ डिबेट न करने पर निशाना साधा. कह कि कई बड़े विद्वानों और नेताओं ने प्रधानमंत्री को मेरे साथ डिबेट करने के लिए कहा था., मगर वे मेरे साथ डिबेट नहीं कर पाये. अब तो डिबेट संभव भी नहीं है, क्योंकि प्रधानमंत्री मौन व्रत पर चले गये हैं.

पंजाब में बोले राहुल गांधी, मोदी ने अर्थव्यवस्था को रोका

राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को पंजाब में नवांशहर के खटकड़ कलां गांव में चुनावी रैली में कहा, मोदी ने तीन  कानून लाकर किसानों को मजदूर बनाने की कोशिश की. अब अग्निवीर योजना लाकर मोदी जवानों को मजदूर बना दिया है, कहा कि  तीन  साल तक अग्निवीर से काम करवायेंगे फिर जूता मार भगा देंगे. आरोप लगाया कि  नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था ठहर गयी है.  छोटे व्यवसायी, जो हाथ से काम करते हैं, उन्हें खत्म कर दिया गया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow