लोहरदगा: दो गांवों के लोग आपस में भिड़े, करावाया गया सुलह

Bhandara/Lohardaga: जिला के भंडरा प्रखंड के आकाशी और बंडा गांव के लोग मुहर्रम मेला में आपसी विवाद के कारण आपस में भीड़ गए थे. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गयी कि सभी खून खराबा पर उतर आए. इधर मामला को बढ़ता देखकर अंजुमन इस्लामिया प्रखंड कमेटी भंडरा के ओहदेदारों ने पड़ोसी प्रखंड कमेटी कैरो […] The post लोहरदगा: दो गांवों के लोग आपस में भिड़े, करावाया गया सुलह appeared first on lagatar.in.

Jul 24, 2024 - 17:31
 0  3
लोहरदगा: दो गांवों के लोग आपस में भिड़े, करावाया गया सुलह

Bhandara/Lohardaga: जिला के भंडरा प्रखंड के आकाशी और बंडा गांव के लोग मुहर्रम मेला में आपसी विवाद के कारण आपस में भीड़ गए थे. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गयी कि सभी खून खराबा पर उतर आए. इधर मामला को बढ़ता देखकर अंजुमन इस्लामिया प्रखंड कमेटी भंडरा के ओहदेदारों ने पड़ोसी प्रखंड कमेटी कैरो और अंजुमन इस्लामिया लोहरदगा जिला कमेटी से राफ्ता कर के दोनों गांव के लोगों की बैठक बुलायी. फिर दोनों पक्ष के लोगों की बात सुनकर मामला में समझौता कराया. मौके पर लोहरदगा अंजुमन के सेक्रेट्री सैयद शाहिद अहमद बेलू ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपसी भाईचारगी बनाकर चलने में ही समाज का तरक्की होता है. इस बीच सबों ने एक स्वर में हुंकार भरते हुए कहा कि हम सब एक हैं. यहां पर आपसी सुलह होने पर भंडरा प्रखंड सदर ने सभी लोगों का आभार जताते हुए शुक्रिया अदा किया. इधर बैठक को संबोधित करते हुए समाजसेवी मोबारक अंसारी ने कहा कि कोई भी वाद-विवाद हो तो आपस में मिलकर सच्चाई को सामने लाने की कोशिश करें, अफवाह खतरनाक बीमारी है.

इसे भी पढ़ें –लैंड स्कैम-अफसर अली को बेल देने से ED कोर्ट का इंकार

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक में मुख्य रूप से जिला के जॉइन्ट्स सेक्रेटरी अनवर अंसारी कैरो प्रखंड के सदर जमील अख्तर, सेक्रेटरी समीद अंसारी, महताब अंसारी, वसीम खान, भंडरा प्रखंड के नाजीम ए आला हैदर अंसारी, सदर आफताब आलम,सेक्रेटरी अब्दुल रऊफ, सकील अंसारी,परवेज अंसारी, इम्तियाज अंसारी, मंजुर अंसारी, परवेज खान, हैदर खान, बाबर अंसारी, मंसूर अंसारी, ताज अंसारी, जुल्फान अंसारी, सरफुल्लाह अंसारी के अलावा प्रखंड के सभी प्रबुद्ध नागरिक उपस्थित हुए.
इसे भी पढ़ें –विस में बिहार लोक परीक्षा बिल पारित, पेपर लीक करने वालों को सख्त सजा का प्रावधान

The post लोहरदगा: दो गांवों के लोग आपस में भिड़े, करावाया गया सुलह appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow