UP : दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर 2 वाहनों में भिड़ंत, 6 की मौत, दो घायल

Hapur (Uttar Pradesh) :   उत्तर प्रदेश में सोमवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से भिड़ गयी. इस हादसे में कार में सवार छह लोगों की मौत हो गयी. वहीं दो व्यक्ति […]

May 14, 2024 - 17:30
 0  10
UP : दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर 2 वाहनों में भिड़ंत, 6 की मौत, दो घायल

Hapur (Uttar Pradesh) :   उत्तर प्रदेश में सोमवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से भिड़ गयी. इस हादसे में कार में सवार छह लोगों की मौत हो गयी. वहीं दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर कर दिया गया. हादसे के बाद चालक ने ट्रक को छोड़कर भाग गये. पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने इस बात की जानकारी दी.

अभी तक मरने वालों की नहीं हो सकी है पहचान

कार और ट्रक में इतनी जबरदस्त भिड़त हुई कि कार के परखच्चे उड़ गये. वहीं कार में सवार सभी लोग फंस गये. हादसे के बाद दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर लोगों की भीड़ जुट गयी. लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव का काम शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार छह लोगों को बाहर निकाला. लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी. वहीं दो घायलों को इलाज के लिए सीएससी भेजा. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मेरठ रेफर कर दिया. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है. इधर भीड़ लगने की वजह से नेशनल हाईवे पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया था और वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow