पलामू: 25 को विश्रामपुर से नामांकन दाखिल करेंगे ब्रह्मदेव 

Medininagar: ओबीसी एकता अधिकार मंच ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया. झारखंड प्रदेश के केंद्रीय सचिव गोरखनाथ चौधरी ने बताया कि ब्रह्मदेव प्रसाद को विरोधियों द्वारा दुर्घटना का रूप देकर हत्या करने का प्रयास किया गया. लेकिन विश्रामपुर की जनता के आशीर्वाद से वे सही सलामत रहे. उन्हें दोबारा जीवन प्राप्त हुआ है. ब्रह्मदेव प्रसाद 25 अक्टूबर […] The post पलामू: 25 को विश्रामपुर से नामांकन दाखिल करेंगे ब्रह्मदेव  appeared first on lagatar.in.

Oct 22, 2024 - 17:30
 0  1
पलामू: 25 को विश्रामपुर से नामांकन दाखिल करेंगे ब्रह्मदेव 

Medininagarओबीसी एकता अधिकार मंच ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया. झारखंड प्रदेश के केंद्रीय सचिव गोरखनाथ चौधरी ने बताया कि ब्रह्मदेव प्रसाद को विरोधियों द्वारा दुर्घटना का रूप देकर हत्या करने का प्रयास किया गया. लेकिन विश्रामपुर की जनता के आशीर्वाद से वे सही सलामत रहे. उन्हें दोबारा जीवन प्राप्त हुआ है. ब्रह्मदेव प्रसाद 25 अक्टूबर को विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करेंगे. विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता से आग्रह है कि नामांकन कार्यक्रम में आप हजारों हजार की संख्या में पहुंचकर ब्रह्मदेव प्रसाद के हौसला को बुलंद करें और जीत के लिए आशीर्वाद दें.

कहा कि आज विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र में एक भी सड़क नहीं है. लोगों को अच्छा पानी पीने के पेयजल उपलब्ध नहीं है. कहा कि विश्रामपुर में दर्जनों कॉलेज बनाकर केवल एक कमाई का जरिया बनाया गया. लेकिन विश्रामपुर क्षेत्र के एससी, एसटी, ओबीसी और माइनॉरिटी छात्राओं के लिए एक भी इंजीनियरिंग कॉलेज, आईटीआई कॉलेज और मेडिकल कॉलेज का स्थापना नहीं की गई है. कहा कि अबकी बार जनता जाग चुकी है. इसका मुंहतोड़ जवाब 13 नवंबर को वोट के माध्यम से देने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें – बंगाल-ओडिशा में दस्तक देगा चक्रवात ‘दाना’, झारखंड में भी दिखेगा असर, ओडिशा में तीन दिन स्कूल बंद

The post पलामू: 25 को विश्रामपुर से नामांकन दाखिल करेंगे ब्रह्मदेव  appeared first on lagatar.in.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow