लातेहार : तीन माह से बंद है जिमखाना, वर्जिश के लिए भटक रहे हैं युवा

Ashish Tagore Latehar: जिला मुख्यालय के युवा इन दिनों खासे परेशान हैं. खास कर वैसे युवा जो अपनी सेहत को ले कर फिकरमंद रहते हैं. जो नियमित वर्जिश करते हैं और अपने आप को फिट रखते हैं. ऐसे युवा विगत तीन माह से लातेहार मे बने सरकारी जिमखाना में वर्जिश नहीं कर पा रहे हैं. […] The post लातेहार : तीन माह से बंद है जिमखाना, वर्जिश के लिए भटक रहे हैं युवा appeared first on Lagatar.

Jun 20, 2024 - 05:30
 0  4
लातेहार : तीन माह से बंद है जिमखाना, वर्जिश के लिए भटक रहे हैं युवा
लातेहार

Ashish Tagore

Latehar: जिला मुख्यालय के युवा इन दिनों खासे परेशान हैं. खास कर वैसे युवा जो अपनी सेहत को ले कर फिकरमंद रहते हैं. जो नियमित वर्जिश करते हैं और अपने आप को फिट रखते हैं. ऐसे युवा विगत तीन माह से लातेहार मे बने सरकारी जिमखाना में वर्जिश नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि जिला मुख्यालय के खेल स्टेडियम के सामने बने भारत माता भवन में सरकारी जिमखाना चलता है. लेकिन यह विगत तीन माह से बंद है. बताया जाता है कि लोकसभा चुनावों के द्वारा यहां डिस्पैच सेंटर बनाया गया था. यहीं से मतदान कर्मियों को अपने गंत्वय की ओर रवाना किया जा रहा था. जिमखाना के सारे उपकरण बुनियादी विद्यालय और पुलिस लाइन मे शिफ्ट कर दिया गया था. 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में ही लातेहार मतदान खत्म हो गया था, तकरीबन एक माह होने को हैं, लेकिन अभी तक जिमखाना के उपकरणों को वापस नहीं लाया जा सका है.

पुलिस लाइन में नहीं करने दिया जाता वर्कआउट

जिम जाने वाले नियमित युवा आशीष सिन्हा, विक्रम कुमार, निखिल कुमार और शुभम कुमार आदि ने बताया कि जिमखाना के उपकरणों को यहां से हटा दिये जाने के कारण काफी परेशानी हो रही है. उपकरणों को पुलिस लाइन में शिफ्ट कर दिया गया है और वहां आउट साइडर को वर्कआउट नहीं करने दिया जाता है. भारत माता भवन में जिम चल रही थी तो वे प्रतिदिन वर्कआउट करते थे. वर्कआउट नहीं करने से उनकी सेहत में भी इसका असर पड़ रहा है. बता दे कि सरकारी जिमखाना में डे बोर्डिंग एथेलिटिक्स, बैडमिंटन, वॉलीबाल खिलाड़ी के साथ-साथ शहर के कई युवा वर्कआउट करने जाते थे.

क्या कहते हैं अधिकारी

जिला खेल पदाधिकारी संजीत कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनावों के कारण भवन को खाली कराया गया था. अगले सप्ताह इस भवन में जिम को फिर से चालू करा दिया जायेगा.

The post लातेहार : तीन माह से बंद है जिमखाना, वर्जिश के लिए भटक रहे हैं युवा appeared first on Lagatar.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow